Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Police : चकमा देकर थाने से भाग निकला बदमाश, CCTV में...

Delhi Police : चकमा देकर थाने से भाग निकला बदमाश, CCTV में कैद हुई घटना

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

डीसीपी ने इस मामले में एक एसआई और एक कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। यह घटना 6 अक्टूबर की बताई जा रही है। आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।


राजधानी दिल्ली में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय एक बदमाश पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग निकला। आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। डीसीपी ने एक एसआई और एक कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। यह घटना 6 अक्टूबर की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में पुलिसकर्मी फर्जी हथियार लाइसेंस मामले में गिरफ्तार किए गए गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी अभिषेक सिन्हा को गुरुवार को मेडिकल जांच के लिए ले जा रहे थे। इसी बीच, वह साउथ-ईस्ट जिले के साइबर पुलिस थाने से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। इस संबंध में बदरपुर के थाना साइबर सेल में मामला दर्ज किया गया है।

सीसीटीवी वीडियो में आरोपी अभिषेक सिन्हा को एक पुलिसकर्मी की पकड़ से भागते और थाने के मुख्य द्वार के सामने से फरार होते हुए देखा जा सकता है।

वहीं, साउथ-ईस्ट जिले के डीसीपी ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के चलते एसआई मोहित व कॉन्स्टेबल अजय के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम की ऑरेंज काउंटी सोसाइटी में रहने वाले आरोपी अभिषेक सिन्हा की तलाश में पुलिस द्वारा कई जगहों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस को उम्मीद है आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक 30 सितंबर को अभिषेक सिन्हा के खिलाफ आईपीसी की धारा 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य से जालसाजी) और 471 (एक जाली दस्तावेज या इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड के रूप में उपयोग करना) के तहत एक फर्जी हथियार लाइसेंस के सिलसिले में दक्षिण-पूर्वी जिले के साइबर पुलिस थाने में  मामला दर्ज किया गया था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments