Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Tragic Accident : KIA सेल्टोस में लगी आग, स्वाहा हो गया...

Delhi Tragic Accident : KIA सेल्टोस में लगी आग, स्वाहा हो गया जिंदा युवक 

गाड़ी हरियाणा के कुरुक्षेत्र के गांव सिधौली के एड्रेस पर और रिशु राम के नाम पर रजिस्टर्ड है  

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर शनि मंदिर रोड पर रविवार सुबह करीब 6:30 बजे के आसपास एक KIA सेल्टोस में अचानक आग लग गई। आग लगने से गाड़ी में सवार युवक की जिन्दा जलकर मौत हो गई। जिस समय गाड़ी में आग लगी उस समय यह युवक उसमें सवार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद युवक गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई।  मामले की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग में अलीपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।  उसके बाद अलीपुर थाना पुलिस की टीम व्याकरण टीम ने मौके का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भिजवा दिया। 

बताया जा रहा है कि जिस वक्त कार में आग लगी उस वक्त बड़ा धमाका हुआ था। इस धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश करने पर तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी वहीं जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाया जब आग को बुझाया गया तो पता चला कि गाड़ी से अंदर एक शव मिला जिसकी जलने से मौत हो चुकी थी। 
गाड़ी हरियाणा के कुरुक्षेत्र के गांव सिधौली के एड्रेस पर है HR 49 H 4693 KIA सेल्टोस गाड़ी रिशु राम के नाम पर रजिस्टर्ड है। वहीं गाड़ी के अंदर कुछ कपड़े भी जले हुए मिले हैं, जो देखने में महिला के बच्चे व पुरुष के दिखाई पड़ रहे हैं। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की कई एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। मामला पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवक गाड़ी में जलकर मरा है या फिर किसी कोई और घटना या वारदात को अंजाम दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments