Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMCDपंच परमेश्वर सम्मेलन में जेपी नड्डा का विपक्ष पर कटाक्ष, आप बनी...

पंच परमेश्वर सम्मेलन में जेपी नड्डा का विपक्ष पर कटाक्ष, आप बनी घोटालों की सरकार

काव्या बजाज

भारतीय जनता पार्टी ने आज रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन का आयोजन किया। जिसका नेतृत्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पार्टी की कई उपलब्धियां गिनाई और साथ ही विपक्ष पर जमकर पलटवार भी किया।

इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि अपने आप को बड़े राजनीतिक दल का दावा करने वाली पार्टियां भी रामलीला मैदान में जनसभा नहीं कर पाती हैं, तो वहीं भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन इस मैदान में होता है। एक तरफ उन्होंने आप सरकार को घोटालों की सरकार कहते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले अरविंद केजरीवाल कहते थे कि शराब बहुत बुरी चीज है लेकिन सत्ता में आने के बाद से ही उनके तेवर बदल गए। गली गली में उन्होंने शराब के ठेके खुलवा दिए।

भारत में लोग प्रधानमंत्री मोदी की आयुष्मान भारत योजना का लाभ ले रहे है और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लोगों को इससे वंचित रखा है। तो वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ना अब इंडियन रह गई है, ना नैशनल और ना ही वह अब कांग्रेस रही है। वह सिर्फ एक भाई बहन की पार्टी बन कर रह गई है।

जे पी नड्डा के साथ – साथ इस मौके पर RP सिंह, मंजिंदर सिंह सिरसा, भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, भाजपा सांसद मनोज तिवारी, हंसराज हंस, गौतम गंभीर समेत कई नेता मौजूद रहे। मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस मौके पर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि वह जितनी मर्जी मुफ्त की रेवड़ियां बांट ले घोटालों के पैसे उन्हें हजम नहीं होंगे वह उनकी बीमारी का कारण बन जाएंगें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments