Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMCDकेजरीवाल का PM को लेटर,यूजर्स बोले 130 Cr. लोगों का sign तो...

केजरीवाल का PM को लेटर,यूजर्स बोले 130 Cr. लोगों का sign तो पहले लेकर आओ

प्रियंका रॉय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय करंसी पर लक्ष्मी गणेश जी की फोटो लगाने की मांग उठाई है। जिसको लेकर सियासी धमासान शुरू हो गया है। आपको बता दे की सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार यानी 28 अक्टूबर को पीएम मोदी को इस विषय में पत्र भी भेज दिया है। सीएम की इस मांग का जहां कुछ लोग समर्थन करते दिखे तो वही कुछ लोगों ने तो इसे गंदी राजनीति तक बोल दिया। केजरीवाल ने अपने पत्र मे लिखा है ”मैंने प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर 130 करोड़ भारतवासियों की ओर से निवेदन किया है कि भारतीय करेंसी पर महात्मा गांधी जी के साथ-साथ लक्ष्मी गणेश जी की तस्वीर भी लगाई जाए।” आजादी के 75 वर्ष बाद भी भारत विकासशील और गरीब देशों में गिना जाता है।

हमारे देश में आज भी इतने लोग गरीब हैं। क्यों? एक ओर हम देशवासियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है तो वही दूसरी ओर हमें भगवान का आशिर्वाद भी चाहिए। ताकी हमारा प्रयास फलीभूत हो। सही नीति कड़ी मेहनत ओर प्रभु का आशिर्वाद । इनके संगम से ही देश तरक्की करेगा। कल इक प्रेस वार्ता करके मैंने सार्वजनिक रूप से इसकी मांग की है। तब से सामान्य लोगों का हमे खूब समर्थन मिल रहा है। लोगों मे इसे लेकर बेहद उत्साह है।

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है ” 130 Cr. लोगों का sign तो लेकर आओ…या सिर्फ हवा में बात करोगे…चलो एक काम करो..जितने भी मस्जिद है दिल्ली और पंजाब में सिर्फ उनसे लिखवा कर ले आओ… विश्वास करो फ़िर आपकी बात सरकार भी और जनता भी मानेगी…भागना नहीं सबूत देने से जैसे भागने कि आदत है।” अब केजरीवाल के इस पत्र पर पीएम क्या प्रतिक्रिया देते है इसका इंतजार तो खैर सभी को अभी से है। केजरीवाल की इस मांग को लेकर देश की सियासत में एक नया विवाद खड़ा हो गया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments