Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRLovers Couple : MMS बनाने में शामिल था होटल का स्टाफ? ओयो...

Lovers Couple : MMS बनाने में शामिल था होटल का स्टाफ? ओयो ने शुरू की आंतरिक जांच

एडीसीपी ने बताया कि होटल और उसके कर्मचारी अभी तक इस घटना में संलिप्त नहीं पाए गए हैं। आरोपी पहले भी होटल में रुक चुके थे और पुलिस हाल के दिनों में वहां रुके लोगों से संपर्क कर रही है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नोएडा पुलिस ने ‘ओयो’ होटल (OYO Hotel) के एक कमरे में हिडन कैमरा (छुपे हुए कैमरे) से एक जोड़े की वीडियो बनाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद ‘ओयो’ ने इस मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पिछले महीने फेज-तीन थाना क्षेत्र में स्थित होटल के एक कमरे में ठहरे थे और कमरे से जाने से पहले उन्होंने वहां हिडन कैमरा लगा दिया था।

अधिकारियों ने बताया कि एक हफ्ते के बाद आरोपियों ने फिर से वही कमरा बुक किया और कैमरा निकाल कर ले गए। उन्होंने बताया कि कैमरे के जरिए जोड़े के अंतरंग पलों को रिकॉर्ड किया गया था।

मध्य नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) साद मियां खान ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जोड़े से पैसे मांगे और ऐसा न करने पर उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी विष्णु सिंह और अब्दुल वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि घटना को लेकर होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की गई तथा घटना में अब तक उनकी कोई भूमिका सामने नहीं आई है।

एडीसीपी ने बताया कि होटल और उसके कर्मचारी अभी तक इस घटना में संलिप्त नहीं पाए गए हैं। आरोपी पहले भी होटल में रुक चुके थे और पुलिस हाल के दिनों में वहां रुके लोगों से संपर्क कर रही है ताकि पुष्टि की जा सके कि क्या किसी और के पास भी पैसों के लिए कॉल आई है या नहीं।

इस बीच, ‘ओयो’ की ओर से इस प्रकरण पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है, लेकिन कंपनी से जुड़े लोगों ने कहा कि वे मामले की आंतरिक जांच कर रहे हैं। एक सूत्र ने बताया, ओयो कोई होटल या गेस्ट हाउस संचालित नहीं करता है। यह केवल अपने मंच पर सत्यापित परिसंपत्तियों को सूचीबद्ध करता है और उन्हें आईटी-आधारित सहायता प्रदान करता है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments