glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Meerut-Delhi route : दो दिन डायवर्ट रहेंगे बड़े और भारी वाहन, घर से निकलने से पहले पढ़ लें एडवाइजरी

Meerut-Delhi route : कृत्रिम तालाब में दुर्गा पूजा और मूर्ति विसर्जन के चलते दिल्ली-मेरठ मार्ग पर दो दिन बड़े और भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने इसे लेकर डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है
   

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली/गाजियाबाद। मुरादनगर गंगनहर पर बनाए कृत्रिम तालाब में दुर्गा पूजा और मूर्ति विसर्जन के चलते दिल्ली-मेरठ मार्ग पर दो दिन तक बड़े और भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। ट्रैफिक पुलिस ने इस संबंध में डायवर्जन प्लान जारी किया है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मंगलवार दोपहर 12 बजे से बुधवार को कार्यक्रम समाप्ति तक डायवर्जन प्लान जारी रहेगा।

यह रहेगा डायवर्जन प्लान

  • मेरठ की ओर से सभी प्रकार के भारी वाहन, ट्रक, बस आदि का आवागमन मोदीनगर या मुरादनगर गंगनहर की तरफ पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। ये वाहन दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे और हापुड़ होते हुए एनएच-9 का होते हुए जाएंगे।
  • मोदीनगर की ओर से सभी प्रकार के भारी वाहन, ट्रक, बस आदि गंगनहर मुरादनगर की तरफ प्रतिबंधित रहेंगे और मोदीनगर में राज चौपला से हापुड़ मार्ग होते हुए दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे और हापुड होकर जाएंगे।
  • एएलटी की ओर से सभी प्रकार के भारी वाहन, ट्रक, बस गंगनहर मुरादनगर की ओर नहीं जा सकेंगे। ये वाहन एएलटी से हापुड चुंगी होकर आत्माराम स्टील होते हुए एनएच-9 से अपने गंतव्य को जा सकते हैं।
  • मेरठ जानी, नानू गंगनहर से मुरादनगर गंगनहर की ओर सभी प्रकार के भारी वाहन, ट्रक, बस आदि का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा।
  • पाइप लाइन मार्ग पर टीला मोड़ से सभी प्रकार के भारी वाहन, ट्रक, बस आदि का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की तरफ पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। उपरोक्त सभी वाहन लोनी तिराहा से ईस्टर्न पेरीफेरल होते हुए डासना पेरीफेरल उतरकर अपने गंतव्य को जा सकते हैं।
  • दुहाई पेरीफेरल से उतरकर सभी प्रकार के भारी वाहनों का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की तरफ प्रतिबंधित रहेगा। मेरठ जाने वाले वाहन डासना पेरीफेरल का प्रयोग कर प्रयोग कर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से होते हुए जा सकेंगे।
  • ऑर्डिनेंस फैक्ट्री की तरफ से सभी तरह के बड़े वाहनों का आवागमन गंगनहर मुरादनगर की ओर पूरी तरह प्रतिबन्धित रहेगा। ये वाहन कन्नौजा मार्ग होते हुए एनएच-9 का प्रयोग कर अपने गंतव्य को जा सकते हैं।

असुविधा होने पर यहां करें संपर्क

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि किसी भी तरह की असुविधा होने से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करें। साथ ही जानकारी लेने के लिए ट्रैफिक इंस्पेक्टर योगेश चंद पंत के मोबाइल नंबर 8218965383 या ट्रैफिक हेल्पलाइन नंबर 9843322904 पर संपर्क कर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored