Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeव्यापार Sahara India : दिल्ली हाई कोर्ट के प्रतिबंध के बावजूद सुब्रत रॉय...

 Sahara India : दिल्ली हाई कोर्ट के प्रतिबंध के बावजूद सुब्रत रॉय ने कलेक्शन के लिए लिखा पत्र !

सहारा क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी लिमिटेड परिवार के नाम पर पैसा जमा करने को कहा 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

कहने को तो दिल्ली हाईकोर्ट ने सहारा इंडिया के कलेक्शन पर प्रतिबंध लगा रखा है पर जिस तरह से सहारा के चेयरमैन सुब्रत राय ने एक पत्र जारी कर दिवाली ऑफर के नाम पर सहारा क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी लिमिटेड परिवार के नाम पर कर्मचारियों से कनेक्शन करने के लिए अपने कर्मचारियों को उकसाया है। बाकायदा उनके कलेक्शन पर 35 फीसद कमीशन तक का का ऑफर इस पत्र में दिया है। 

ऐसे में प्रश्न उठता है कि जब दिल्ली हाईकोर्ट ने सहारा इंडिया के कलेक्शन पर प्रतिबंध लगा रखा है तो फिर सुब्रत राय ने यह पत्र कैसे जारी कर दिया ? क्या यह दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना नहीं है क्या ? दरअसल सुब्रत राय देश के हर तंत्र को ठेंगा दिखा रहे हैं। 6 साल से पैरोल पर चल रहे सुब्रत राय को न तो निवेशकों की भुगतान की चिंता है और न ही कर्मचारियों के वेतन की। बस उनका यह प्रयास है कि किसी भी तरह से भोले भाले लोगों को कैसे ठगकर अपनी जेब भरी जाए।

भले ही सुब्रत राय के खिलाफ देशभर में आंदोलन चल रहा है। देशभर में तमाम एफआईआर दर्ज की जा रही हों पर उन पर कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। सुब्रत राय हैं कि अपनी मनमानी करते जा रहे हैं। ऐसे में प्रश्न उठता है कि क्या सुब्रत राय को कलेक्शन की छूट मिल गई है। प्रश्न यह भी है कि यह छूट किसन कोर्ट ने दी है ? सुब्रत राय ने इस पत्र में सहारा कर्मचारियों को को सिपाही बोला है और हर बार की तरह देशभक्ति का दिखावा किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments