Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeराज्यTribute to Mulayam Singh : सैफई पहुंचकर दिनेश दिवाकर ने नेताजी की...

Tribute to Mulayam Singh : सैफई पहुंचकर दिनेश दिवाकर ने नेताजी की दी श्रद्धांजलि 

राष्ट्रीय उपकार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा – नेताजी के संघर्ष को आत्मसात करेगी उनकी टीम 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

सहारा इंडिया के खिलाफ निवेशकों और एजेंटो की लड़ाई लड़ रहे राष्ट्रीय उपकार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश चंद्र दिवाकर अपनी टीम के साथ समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक गांव सैफई पहुंचे। इस असवार उन्होंने नेताजी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 

इस अवसर पर उन्हें वहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, महासचिव राम गोपाल यादव और दूसरे बड़े नेता तो नहीं मिले पर मुलायम सिंह यादव के भाई अभय राम यादव से उनकी मुलाकात हुई। दिनेश चंद्र दिवाकर सैफई में मुलायम सिंह के पूरे परिवार से मिले और उन्हें इस दुःख के की घड़ी में सांत्वना दी। 

इस अवसर पर दिनेश चंद्र दिवाकर ने कहा कि नेताजी दूसरे नेताओं से हटकर थे। वह किसान गरीब और गांव की बात करते थे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से उनके संबंध आत्मीयता के थे। उन्होंने कहा की नेताजी हमेशा डॉ. राम मनोहर लोहिया और चौधरी चरण सिंह के बताये रास्ते पर चले। उन्होंने कहा की अब हमें नेताजी के संघर्ष को अपनाकर न केवल सहारा निवेशकों की लड़ाई लड़नी है बल्कि देश गरीब, किसान मजदूर की आवाज भी बनना है। आज देश को नेताजी जी संकल्प और जज्बे की जरुरत है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments