Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeराजनीतिTV live show : जब होने लगी लात मारने की बात

TV live show : जब होने लगी लात मारने की बात

टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के बीच होने लगी तीखी बहस

 दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
सुप्रीम कोर्ट की तीखी प्रतिक्रिया के बावजूद टीवी डिबेट में माहौल ख़राब करने वाली भाषा पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा भारतीय करेंसी को लेकर दिए गए बयान के विषय पर हो रही चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान सौरभ भारद्वाज गौरव भाटिया के पिता का जिक्र करने लगे तो बीजेपी प्रवक्ता भड़क गए। डिबेट के वीडियो पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

सौरभ भारद्वाज ने किया गौरव भाटिया के पिता का जिक्र

‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के कार्यक्रम ‘आर – पार’ पर हो रही चर्चा के दौरान सौरभ भारद्वाज ने गौरव भाटिया पर निशाना साधते हुए मुलायम सिंह यादव का नाम लेने लगे। जिस पर आपत्ति लेते हुए एंकर ने कहा कि अब मुलायम सिंह यादव इस दुनिया में नहीं हैं, इसलिए उनका नाम मत लीजिए। जिसके बाद सौरभ भारद्वाज गौरव भाटिया के पिता का जिक्र करते हुए कहने लगे, ‘ये अपनी पिताजी वाली लाइन पर आ गए।’

पिता का जिक्र होने पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया भड़क गए। उन्होंने भड़कते हुए कहा, ‘अगर हमारे पिताजी का नाम लेंगे तो ऐसी लात मारेंगे कि पाकिस्तान जाकर गिरेंगे। अगर इन्होंने पिताजी का नाम लिया तो ऐसा थप्पड़ मारूंगा, सारा दांत बाहर आ जाएगा।’ बीजेपी प्रवक्ता और आप विधायक के बीच हो रही बहस के दौरान एंकर ने बीच-बचाव किया।

गौरव भाटिया ने शेयर किया वीडियो

डिबेट के वीडियो को शेयर करते हुए गौरव भाटिया ने लिखा कि, ‘यह हैं पापी आप के असभ्य गालीबाज प्रवक्ता और विधायक। इनका एक स्तर यह है कि जब तर्क नहीं होता तो दूसरे के स्वर्गीय पिता जी को गाली देते हैं। यह क्या शिक्षा दी है अरविंद केजरीवाल ने, जनता ऐसी लात मारेगी याद रखोगे।’ उन्होंने डिबेट के दूसरे वीडियो के साथ लिखा कि जब दूसरी बार गाली दी, पापी प्रवक्ता ने तो इलाज ठीक से कर दिया।

गौरव भाटिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो को शेयर किया तो लोग कई तरह के रिएक्शन देने लगे। कुछ लोगों ने बीजेपी नेता का समर्थन किया तो वहीं कुछ लोग सौरभ भारद्वाज का समर्थन करते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि टीवी डिबेट के दौरान ऐसी भाषा का इस्तेमाल होना बहुत खतरनाक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments