Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : बेइज्जती का बदला लेने के लिए हत्या, दिल्ली में...

Delhi Crime : बेइज्जती का बदला लेने के लिए हत्या, दिल्ली में ट्रिपल मर्डर का राज बेपर्दा, CCTV फुटेज से पकड़ाए आरोपी

आरोपियों की पहचान पुलिस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर लोगों से पूछताछ शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही पुलिस टीम ने देखा कि घर में करीब 8 बजे सपना गई थी।  

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

Delhi Crime: हरिनगर इलाके में सैलून मालिक समेत तीन लोगों की हत्या के मामले में आरोपियों ने बेइज्जती का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया। मुख्य आरोपी अनिल और उसकी प्रेमिका दोनों समीर के यहां काम करते थे। अनिल ही समीर के सभी काम करता था, जबकि उसकी प्रेमिका शालू का सैलून संभालती थी। दोनों की मुलाकात भी समीर के घर में ही हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। करीब 4 दिन पहले अनिल अपनी प्रेमिका के साथ घुमने के लिए बिना बताए चला गया था। देर शाम अनिल की प्रेमिका का पिता सैलून पर पहुंच गया। जहां बेटी को न देखकर उसने शालू और समीर से पूछताछ की। समीर ने अनिल को फोन कर बुलाया और डांट लगाई। समीर ने उसी दिन दोनों को नौकरी से निकाल दिया था। इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए अनिल ने शालू और समीर की हत्या की साजिश रच दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी शालू से माफी मांगने और फिर से अपना हिसाब करने के बहाने से समीर के घर पहुंचा था। आरोपी के वहां पहुंचने शालू और समीर चाय पीने जा रहे थे। उन्होंने आरोपी को भी चाय दी। चाय पीने के बाद समीर ऊपर चला गया और अनिल ने अपने साथियों को घर में बुला लिया। शालू की हत्या के दौरान ही सपना वहां पहुंच गई। जिसके चलते आरोपियों ने उसकी भी हत्या कर दी। दोनों की हत्या के बाद आरोपी पहली मंजिल पर पहुंचे। जहां मुख्य आरोपी के कहने पर सभी ने समीर की जमकर पिटाई की और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या के बाद वहां से सामान उठाया और फरार हो गए।

यूं खुला राज

सीसीटीवी से हुई आरोपियों की पहचान पुलिस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर लोगों से पूछताछ शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही पुलिस टीम ने देखा कि घर में करीब 8 बजे सपना गई थी। उसके बाद एक अन्य शख्स अंदर गया। जिसके बाद चार अन्य लोगों घर में घुसे और फिर सभी एक साथ वापस निकले और बाइकों पर बैठ गए चले गए। पुलिस ने आरोपियों के भागने के रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मुख्य आरोपी की पहचान हो गई। इसकी मदद से आरोपी को धर दबोचा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments