Thursday, April 18, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi mcd Election : प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली को दी ढेर सारी सौगात...

Delhi mcd Election : प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली को दी ढेर सारी सौगात : हरदीप सिंह पुरी

गैर भाजपा सरकारों की देन हैं स्लम बस्तियां, केजरीवाल सरकार ने केंद्र की योजनाओं को नहीं किया लागू, अर्थव्यवस्था के मामले में दुनिया में तीसरे स्थान पर पहुंचा भारत, 2047 में देश को विकसित देश बनाने का लक्ष्य है प्रधनामंत्री जी का, फ्री की रेवड़ी बांटने वाले बन सकते हैं रोड़ा

एमसीडी में फिर से बनेगी बीजेपी की सरकार : आदेश गुप्ता


दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली में ये जो स्लम बस्तियां हैं ये गैर भाजपा सरकारों की देन हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को ढेर सारी सौगात दी हैं। केजरीवाल सरकार ने केंद्र की योजनाओं को दिल्ली में लागू ही नहीं किया। यह बात केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने एमसीडी चुनाव में प्रचार के लिए बनाये गये प्रचार वाहनों को भाजपा का झंडा दिखाकर रवाना करते हुए कही। इन प्रचार वाहनों पर सेवा ही विचार, नहीं खोखला प्रचार नारे लिखे हुए हैं।


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तीन करोड़ मकान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गये हैं। इनमें से एक करोड़ मकान शहरों में बने हैं। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था के मामले में भारत पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। यह गौरव की बात है कि जिस देश ने हम पर 190  साल तक राज किया, आज हम उससे भी आगे निकल गये हैं। आठ साल बाद भारत तीसरे स्थान पर होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि आजादी के 100 साल पूरे होने पर यानी कि 2047 में देश विकसित देशों में शामिल हो जाए। साथ ही उन्होंने यह कहा कि जो राजनीतिक दल फ्री की रेवड़ी बांटने की नीति अपनाए हुए हैं वे लोग देश को विकसित बनाने में बड़ा रोड़ा बन सकते हैं।


इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली एमसीडी में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि ये जो ३० प्रचार वाहन दिल्ली में रवाना हो रहे हैं ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली को दी गई सौगातें बताएंगे साथ ही जो वादे केजरीवाल सरकार ने किये और उन्हें नहीं निभाया उनका पर्दाफाश भी ये वाहन करेंगे। इस प्रचार वाहन पर सेवा ही विचार, नहीं खोखला प्रचार नारा लिखा हुआ है। इस अवसर पर भाजपा का फटका पहनाकर पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, प्रदेश प्रभारी, सांसद गौतम गंभीर आदि का स्वागत किया गया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments