Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMCDकेजरीवाल का गुजरात सरकार पर निशाना, बोले घड़ी बनाने वाली कंपनी को...

केजरीवाल का गुजरात सरकार पर निशाना, बोले घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल बनाने का ठेका क्यों?

प्रियंका रॉय

घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल का ठेका दे दिया गया। क्यों ?

गुजरात के मोरबी में भाजपा के भ्रष्टाचार के कारण सैकड़ों लोगों व मासूम बच्चों को अपनी जान गंवानी पड़ी वही अब इस पर भाजपा और उसके नेता मौन साधे हुए हैं । जिसको लेकर बीजेपी आप के निशाने पर आ चुकी है। मोरबी ब्रिज हादसे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा ,घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल का ठेका दे दिया गया ऐसा क्यों ? मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए और राज्य में विधानसभा चुनाव होने चाहिए. जिन लोगों की मौत हुई उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं. घायलों के स्वास्थ्य होने की कामना करता हूं. ये भ्रष्टाचार का मामला है।

ये भ्रष्टाचार नहीं तो और क्या है ?

सीएम ने मोरबी ब्रिज हादसे पर शोक जताते हुए कहा कि मैं घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सीएम ने कहा कि FIR में ना कंपनी का नाम है ना मालिक का नाम है। कंपनी को बचाने और मालिक को बचाने की कोशिश की जा रही है। ये भ्रष्टाचार नहीं तो और क्या है। सीएम ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया, बिना रखरखाव के एक्सपीरिएंस के इन कंपनियों को ठेका क्यों दिया? ये एक बहुत बड़ा भष्टाचार का मुद्दा है। इतने बड़े और महत्वपूर्ण काम का ठेका बिना टेंडर किसी कम्पनी को क्यों दिया गया?

150 लोगों के हत्यारों से 5 सवाल

वही इस हादसे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस हादसे से पूरा देश हिला हुआ है। इसमे कितने मासूम बच्चे नारे गए। इससे पूरा देश हिला हुआ है। जो तथ्य सामने आए हैं वे बेहद ही चौकाने वाले है। कह सकते हैं ये हादसा नहीं हत्या है। जह है बीजेपी का भ्रष्टाचार. मैं 150 लोगों के मासूम लोगों के हत्यारों से 5 सवाल हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि घड़ी बनाने वाली कंपनी से कितना चंदा लिया है? ऐसी कौन-सी जल्दबाज़ी थी जो लीपापोती करके 5 महीने में क्यों खोल दिया गया।इसका पता लगाना पड़ेगा। वही केजरीवाल ने गुजरात के सीएम को इस्तीफा देने की भी बात उठाई है। उन्होंने कहा, सीएम को सीएम बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस्तीफा देकर तुरंत चुनाव हो जाना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments