Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMCDकेजरीवाल का एलजी पर कटाक्ष, कहा दिल्ली की जनता को तीर मार...

केजरीवाल का एलजी पर कटाक्ष, कहा दिल्ली की जनता को तीर मार रहे है एलजी साहब और बीजेपी, सुकेश राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिय़े

प्रियंका रॉय

उनके काम में अरचन पैदा कर रहे है बीजेपी

अरविंद केजरीवाल ने राजेन्द्र गौतम को जब से अपनी पार्टी मे स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल किया है। तब से बीजेपी ने केजरीवाल को घेरना शुरू कर दिया है। भाजपा का कहना है कि केजरीवाल हिंदु विरोधी है। वही इस पर अरविंद केजरीवाल ने एक प्रैस कॉन्फ्रैंस में तीखा प्रहार करते हुए कहा कि एलजी साहब और बीजेपी पर कई आरोप लगाये। वही उन्होंने जेल मे बंद सुकेश चंद्रशेखर के लेटर जारी करने को बीजेपी की राजनीतिक बताया। आपको बता दे दिल्ली में 4 दिसंबर को एमसीडी चुनाव होने वाले है। जिसके नतीजे 7 दिसंबर को घोणित किये जायेंगे।

15 सालो मे क्या काम किया

अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रोस कॉंफ्रेंस मे कहा कि ”एलजी और बीजेपी दिल्ली के अंदर तीर पे तीर मार रहे है दिल्ली की जनता को। रोज उनके काम में अरचन पैदा कर रहे है। और आम आदमी पार्टी उन पर मरहम लगाती है। और में उनके परिवार का हिस्सा बनकर उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने योगशालएं बंद करवा दी। केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कोई 5 काम आप बता दो जो आपने 15 सालो मे क्या काम किया और 5 सालों मे क्या करोगो। आप ना खुद काम करते है ना दूसरो को करने देते है सिर्फ गालिया देते हो।

सुकेश को अपना ब्रांड अम्बेस्टर बना लेना चाहिए

जनता नेगेटिव राजनीतिक पसंद नही करती। अरविंद केजरीवाल ने सुकेश चंद्रशेखर पर अपना ब्यान जारी करते हुए कहा कि ये भी ट्रेंड हो गया है बीजेपी में शामिल होने के लिए। उसे तो राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिय़े। वही उन्होंने कहा कि कुछ टीवी चैनल्स वालो को सुकेश को अपना ब्रांड अम्बेस्टर बना लेना चाहिए। मुझे राक्षस कहने से आप चुनाव नही जीत पाओगे।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments