Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD Election Keshavpuram : आप प्रत्याशी की पदयात्रा में उमड़ी भारी भीड़,...

MCD Election Keshavpuram : आप प्रत्याशी की पदयात्रा में उमड़ी भारी भीड़, विकास गोयल को वोटबैंक में बदलने की पूरी उम्मीद 

एमसीडी के स्कूलों में भी दिल्ली सरकार जैसा सुधार चाहते हो तो केजरीवाल के पार्षद बनाओ : विकास गोयल,  त्रिकोणीय है वजीरपुर विधानसभा के केशवपुरम वार्ड का चुनावी मुकाबला 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

एमसीडी चुनाव की तारीख में अब केवल तीन दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसा ही नजारा वज़ीर पुर विधान सभा के केशव पुरम वार्ड से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विकास गोयल की पदयात्रा  में दिखाई दिया। इस रैली में हज़ारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस भीड़ में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का भरोसा साफ़ दिखाई दे रहा था। 


विकास गोयल की यह यात्रा केशवपुरम वार्ड के वज़ीर पुर औद्योगिक क्षेत्र में जगह जगह से निकली। यात्रा के माध्यम से खुली जीप में सवार विकास गोयल जगह-जगह लोगों से संवाद भी कर रहे थे और साथ ही केजरीवाल सरकार के काम  बताने के अलावा लोगों को समझा भी रहे थे कि यदि दिल्ली नगर निगम के स्कूलों में भी दिल्ली सरकार जैसा सुधार चाहते हो तो पार्षद भी केजरीवाल के ही बनाएं।  
दरअसल वज़ीर पुर औद्योगिक क्षेत्र आम आदमी पार्टी का सबसे मजबूत गढ़ है। इस गढ़ में विकास गोयल के समर्थन में उमड़ी लोगों और कार्यकर्ताओं की भीड़ से “आप ” प्रत्याशी विकास गोयल गदगद हैं।

विकास गोयल को पूरा भरोसा है कि यह भीड़ मतदान के दिन 4 दिसंबर को आम आदमी पार्टी के बोटबैंक में तब्दील होकर केजरीवाल के हाथ मजबूत करेगी और सबका वोट झाड़ू पर ही जाएगा।  
देखने की बात यह है कि केशव पुरम वार्ड में मुकाबला त्रिकोणीय माना जा रहा है। यह मुकाबला आम आदमी पार्टी के विकास गोयल, बीजेपी के योगेश वर्मा और कांग्रेस के पंकज शर्मा के बीच बताया जा रहा है। “आप ” को पूरा भरोसा है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में केजरीवाल का यह नारा ” केजरीवाल की सरकार ” केजरीवाल का पार्षद काम कर रहा है और इंडस्ट्रियल एरिया में भी उसका वोट बैंक मजबूत है। यही “आप ” की जीत का आधार और उम्मीद भी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments