Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD Election Keshavpuram : आरडब्ल्यूए का मूड भी विकास गोयल के...

MCD Election Keshavpuram : आरडब्ल्यूए का मूड भी विकास गोयल के पक्ष में !

केजरीवाल के आरडब्ल्यूए को मिनी पार्षद का दर्जा देने के ऐलान का किया स्वागत, क्षेत्र में विभिन्न समस्याओं को लेकर पूर्व पार्षद और बीजेपी प्रत्याशी योगेश वर्मा से हैं नाराज, गंदगी, गायों, कुत्तों की समस्या के साथ ही पेड़ों की कटाई न होने से नाराज हैं स्थानीय लोग 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आरडब्ल्यूए को मिनी पार्षद का दर्जा देने के वादे के बाद केशवपुरम की आरडब्ल्यूए गदगद है। इस संदर्भ में जब दिल्ली दर्पण टीवी ने आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आरके गुलाठी समेत दूसरे पदाधिकारियों से बातचीत की तो उन्होंने न केवल केजरीवाल के इस वादे का स्वागत किया बल्कि विभिन्न समस्याओं को लेकर बिना नाम लिए पूर्व पार्षद योगेश वर्मा पर भड़ास भी निकाली। 

इन पदाधिकारियों के अनुसार क्षेत्र में गायों और कुत्तों की गंभीर समस्या है। इन पदाधिकारियों का कहना था कि गायों के सड़कों पर खड़े होने से न केवल सड़क हादसे का अंदेशा बना रहता है बल्कि गायों के मारने और कुत्तों के भोंकने का भी डर लगा रहता है। घरों के सामने खड़े पेड़ों की छंटाई न होने पर भी इन लोगों ने नाराजगी जताई। किस पार्टी को वोट देने के प्रश्न इन लोगों ने कहा कि जो प्रत्याशी काम कराएगा उसे ही वे लोग वोट देंगे। क्योंकि विभिन्न समस्याओं को लेकर ये लोग बीजेपी के पूर्व पार्षद ने नाराज हैं और कांग्रेस की दूर-दूर तक एमसीडी में सरकार बनते दिखाई नहीं दे रही है।

ऐसे में खुलकर बोलने से बचते हुए इन पदाधिकारियों ने एक तरह से आम आदमी पार्टी की पैरवी की। एक महिला ने कांग्रेस के प्रत्याशी के लोकल होने का हवाला देते हुए उनके वोट देने की भी बात कही। आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों के साथ ही स्थानीय लोग काम को प्राथमिकता देते हुए काम करने वाली पार्टी को वोट देने की बात करते हुए दिखे। 

दरअसल केशवपुरम आरडब्ल्यूए ने सभी पार्टियों के प्रत्याशियों को एक मांगपत्र सौंपा है। इस मांगपत्र में उन्होंने क्षेत्र की समस्याएं लिखी हैं। इस समस्याओं में गायों, कुत्तो के साथ ही गंदगी और पेड़ो की छंटाई न होने की समस्या को प्रमुखता से लिखा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments