glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

MCD Election Model Town : समीकरण और समर्थन दोनों “आप ” के पक्ष में, नागर की नैया पार

तो इस बार नत्थू राम नागर की नैया लग ही जाएगी पार

दिल्ली दर्पण संवाददाता

मॉडल टाउन। दिल्ली नगर निगम चुनावों में अब जोर शोर से चुनावी सभाओं के साथ साथ चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया है। हर वार्ड के उम्मीदवारों को मिल रहे समर्थन के साथ साथ सियासी समीकरणों के साथ प्रत्याशी की हार जीत की चर्चाएं भी पूरे चटकारे के साथ चल रही हैं। मॉडल टाउन विधानसभा में मॉडल वार्ड 68 पर नत्थू राम नागर के जीत के दावे भी खूब हो रहे हैं। इन दावों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नत्थू राम नागर  बंपर जीत के दावे इलाके के लोग कहते सुनाई दे रहें है कि इस बार नत्थू राम नागर की नैया पार लग ही जाएगी। 


मॉडल टाउन वार्ड में नत्थू राम नागर के जीत का दावा अकारण नहीं है, बल्कि इसके पक्ष में ठोस तथ्य और तर्क भी दिए जा रहे हैं। सबसे पहला करना तो यह की वे इस बार आम आदमी  पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं। दिल्ली में आम आदमी पार्टी का बड़ा कद और केजरीवाल के नाम और काम के साथ साथ नत्थू राम नागर की व्यक्तिगत छवि को हर वर्ग और हर इलाके के लोग पसदं कर रहे हैं। चाहे झुग्गी बस्ती यो यह पॉश इलाके जहाँ कहीं जा रहे हैं लोग उनका खुलकर स्वागत कर रहे हैं। इलाके की राज पूरा गुड़मंडी में तो एक तरफ़ा माहौल है। 

मॉडल टाउन -फर्स्ट ,सेकंड और थर्ड के पॉश इलाकों में भी उन्हें जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। RWA अपने इलाके में बुलाकर उनके साथ संवाद कर रही है उन्हें समर्थन दे रही है। जाहिर है मॉडल टाउन में बीजेपी का ही निगम पार्षद रहा है। बीजेपी को यहाँ जबरदस्त सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ रहा है।

नाथूराम नगर दो बार पूर्व निगम पार्षद रह चुके हैं। सिविल लाइन जोन के चेयरमैन के रहते हुए लोगों के बिना किसी पार्टी भेदभाव के लोगों के काम किये और उनसे मधुर संबंध बनाए जो आज तक कायम हैं। क्षेत्र की कितनी ही सामाजिक धार्मिक संस्थाओं से जुड़े रहे है। दो दशक से भी ज्यादा समय से वे बेशक सत्ता में नहीं रहे लेकिन लोगों के के बीच हमेशा रहे। उनके सुख दुख में शामिल रहे।
मॉडल टाउन वार्ड में मुकाबला आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच ही नहीं है बल्कि यहाँ पंजाबी और वैश्य  समाज के बीच भी चल रहा है। यहाँ अग्रवाल समाज बड़ी तादाद में रहता है। इस वार्ड से इस समाज के करीब 15 लोगों ने बीजेपी से टिकट की मांग की थी । इनमें पूर्व पार्षद जोगी राम जैन , सीमा गुप्ता ,अमित गुप्ता, रोहित जैन ,प्रेम चाँद ,पुनीत गुप्ता आदि कई नाम है। बीजेपी से ये लोग नाराज हैं।  बीजेपी चुनिंदा खम्बा वोट की छोड़ दें तो उम्मीद यही है की या तो ये लोग वोट नहीं करेंगे और यदि करेंगे तो आम आदमी पार्टी को कर सकते हैं।  कांग्रेस को वोट करने का मतलब है बीजेपी को  फायदा पहुंचना।

बीजेपी प्रत्याशी विकेश सेठी जिला अध्यक्ष रहे है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता उन्हें जानते तो है लेकिन मानते कितना है यह इससे ही जाहिर होता है कि बीजेपी  से जुड़े खुद पंजाबी और सिख समुदाय तक नत्थू राम नागर की पदयात्रा के दौरान फूल मालाओं के साथ स्वागत करते नजर आते है। उनके लिए चाय नाश्ते तक का इंतजाम करते दिखाई देते है। बीजेपी के पूर्व निगम पार्षद राज खुराना खुद आम आदमी पार्टी का पटका लगाकर उनके साथ प्रतिदिन प्रचार करते दिखाई देते है। सिख सांगत में उन्हें जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।
मॉडल टाउन में कांग्रेस पार्टी का कमजोर होना भी आम आदमी पार्टी को बड़ा फायदा पहुंचा रहा है। कांग्रेस को यहाँ कोई गंभीरता से लेता नजर नहीं आ रहा है। पिछले आठ वर्षों से कांग्रेस के पूर्व विधायक विधायक कुंवर करण सिंह लोगों के ज्यादा संपर्क में नहीं रहे, और न ही सक्रिय रहे। पहले वे गुड़मंडी रहते थे तो वहां अच्छा दबदबा था ,लेकिन अब वे उन्हें छोड़ मॉडल टाउन में चले गए। इसका नुकशान भी कांग्रेस को ही हो रहा है और अब आम आदमी पार्टी का गढ़ बन चुका है।

नगर निगम चुनाव की चर्चाओं में इलाके के प्रमुख लोग और राजनीती में रुचि रखने वाले लोग पुरे तर्क, तथ्य और ताकत के साथ खुद को राजनैतिक पंडित मान चटकारे के साथ दावा कर रहे है की ” इस बार नागर की नैया लग गयी पार 

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored