Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD Election Nilothi Ward : आप और बीजेपी में आरोपों की बौछार 

MCD Election Nilothi Ward : आप और बीजेपी में आरोपों की बौछार 

भ्र्ष्टाचार और चरित्र को लेकर एक दूसरे को घेर रहे दोनों पार्टियों के प्रत्याशी 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

निलोठी वार्ड में बीजेपी और आम आदमी एक दूसरे के कैरेक्टर पर ही सवाल ही नहीं उठा रही हैं बल्कि एक दूसरे पर करप्शन का आरोप भी लगा रही हैं। साथ ही एक दूसरे पर पैसे देकर टिकट देने के भी आरोप लगा रही हैं।

दरअसल मॉडल टाउन विधानसभा में विधायक पर पैसे देकर टिकट देने के आरोप में विधायक के रिश्तेदार समेत तीन लोग क्या गिरफ्तार हुए कि बीजेपी दिल्ली के कई वार्डो में आम आदमी पार्टी पर पैसे देकर टिकट लाने के आरोप लगाने लगी। दिल्ली नगर निगम चुनाव के दंगल में निलोठी वार्ड में भी ऐसी ही नूरा कुश्ती चल रही है । आम आदमी पार्टी प्रत्याशी बबीना शौक़ीन कटघरे में खड़ा कर बीजेपी प्रत्याशी  कुलजीत कौर अपनी पार्टी और खुद को पाक साफ बताकर ” आप ” प्रत्याशी पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगा रही है।

उधर बबिता शौक़ीन के पति पवन शौक़ीन ने कहा है कि जिन्हे टिकट नहीं मिलती है वे ही ऐसे आरोप लगाते हैं। बीजेपी ऐसी चर्चाओं को हवा देती है। ,इसमें कोइ सच्चाई नहीं है। पार्टी ने उनके काम को देखकर टिकट दी है।

मुंडका में आम आदमी पार्टी के खिलाफ जबरदस्त सत्ता विरोधी लहर है। मुंडका में सड़कें बदहाल हैं। बारिश के समय जलभराव ने जिस तरह जीना मुश्किल किया, उससे भी लोग खफा है। ऐसे में निलोठी वार्ड के चुनावी माहौल में बात जनता के मुद्दों को छोड़कर करप्शन  और करक्टर पर ज्यादा हो रही है  “आप ” और बीजेपी की इस नूरा कुश्ती से कष्ट जनता को भी हो रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments