Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMcd Election : पूनम भारद्वाज ने कार्यालय का उदघाटन कर शुरू किया...

Mcd Election : पूनम भारद्वाज ने कार्यालय का उदघाटन कर शुरू किया चुनाव प्रचार 

पूर्व दिल्ली अध्यक्ष बिजेंद्र गुप्ता और महामंत्री पवन शर्मा ने कार्यक्रम में की शिरकत 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

अशोक विहार वार्ड से बीजेपी की प्रत्याशी पूनम भारद्वाज ने रविवार को अपने कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। इस अवसर पर उमड़ी भीड़ पूनम भारद्वाज के पक्ष में माहौल बनने का संदेश दे रही थी।  उद्घाटन और चुनाव प्रचार में अशोक विहार के सभी वर्ग और संस्थाओं के प्रमुख लोगों के साथ पूर्व दिल्ली अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता और महामंत्री पवन शर्मा भी पहुंचे हुए थे। विजेंद्र गुप्ता पूनम भारद्वाज के कार्यालय पर उमड़ी भीड़ से काफी उत्साहित दिखाई दिए। कार्यालय का उद्घाटन के अवसर पर बिजेंद्र गुप्ता ने  “आप” के पाप का जिक्र करते हुए नगर निगम चुनाव में बीजेपी के बम्पर जीत का दावा किया। 


 बिजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पूनम भारद्वाज का पूरा परिवार बीजेपी से जुड़ा रहा था। इस परिवार ने वज़ीर पुर औद्योगिक क्षेत्र जैसे इलाके से लगातार जीत दर्ज़ की है जो बीजेपी के लिए टेढ़ी खीर कही जाती है। 

उन्होंने बताया कि पूनम भारद्वाज और उनके ससुर सुरेश भारद्वाज भी दो बार अशोक विहार वार्ड से निगम पार्षद रहे थे। स्लम जैसे इलाकों में भी भारद्वाज परिवार की कितनी पकड़ है यह भी कार्यालय उद्घाटन के मौके पर नजर आयी है। दरअसल पूनम भारद्वाज का ब्राह्मण होना भी उनके लिए बेहद लाभदायक साबित हो रहा है। अशोक विहार अग्रवाल समाज की प्रमुख हस्तियों के साथ साथ अग्रवाल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष अनिल गुप्ता ने भी खुलकर बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की।  पूनम भारद्वाज ने इस मौके पर केवल इतना ही कहा कि उसका मकसद सेवा करना है और वह इसी को लेकर आगे चलेंगी। 


 देखने की बात यह है कि वज़ीर पुर में बीजेपी अशोक विहार वार्ड को भी अपने पक्के वाले पाले में मान रही है। इसकी बड़ी वजह यह है कि झुग्गी झोपड़ियों में भारद्वाज परिवार की पकड़ के साथ साथ आम आदमी पार्टी विधायक के खिलाफ काफी आक्रोश है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments