Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRNoida News : नवीन चयनित स्टाफ नर्सों को नियुक्त पत्र प्रदान किये...

Noida News : नवीन चयनित स्टाफ नर्सों को नियुक्त पत्र प्रदान किये गये

सीएमओ कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा ने प्रदान किये नियुक्त पत्र

 
दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
 

नोएडा । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के विशेष अभियान रोजगार मिशन के अंतर्गत रविवार को नोएडा सेक्टर 39 स्थित मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में नवीन चयनित स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये गये। विधान परिषण सदस्य श्रीचंद शर्मा, जेवर विधायक के प्रतिनिधि राकेश राघव ने नव नियुक्त नर्सों को प्रमाण पत्र प्रदान किये।

इस अवसर पर विधान परिषण सदस्य श्रीचंद शर्मा ने कहा नवनियुक्त नर्स सेवा काल में सभी काम सेवाभाव और मन लगाकर करें। स्वास्थ्य विभाग के लिए नर्सों की सेवा बहुत महत्वपूर्ण है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सुनील कुमार शर्मा ने सभी नव नियुक्त नर्सों को शुभकामनाएं दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

  उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से सभी 75 जनपदों के लिए चयनित 1354 स्टाफ नर्सों को रविवार को नियुक्ति पत्र प्रदान किये गये।  मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने लखनऊ में एक विशेष कार्यक्रम में सात जनपदों से चयनित कुछ चुनिंदा नर्सों को नियुक्ति प्रमाण पत्र दिये।  जनपद गौतमबुद्ध नगर निवासी सात नर्सों को यहां सीएमओ कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में नियुक्ति पत्र प्रदान किये गये। बता दें कि जिन नर्सों को नियुक्ति पत्र मिले हैं वह मूल रूप से गौतमबुद्ध नगर की निवासी हैं, लेकिन उनकी तैनाती मंडल के अन्य जनपदों में की गयी हैं। जिला कार्यक्रम प्रबंधक मंनजीत कुमार ने बताया जनपद से सात नर्स नियुक्त हुईं हैं। इनमें से तीन को बागपत, दो को बुलंदशहर, एक को मेरठ व एक को हापुड़ में तैनात किया गया है। इनकी नियुक्ति से स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार आयेगा। जनपद में आयोजित कार्यक्रम में नलिनी, काजल, प्रिया, सविता, रजनी, दीक्षा और रचना ने नियुक्ति प्रमाण पत्र प्राप्त किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सुनील कुमार शर्मा, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ललित कुमार, डा. भारत भूषण, उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. जैसलाल, जिला कार्यक्रम प्रबंधक मनजीत कुमार एवं अभिषेक कुमार सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments