Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeराज्यRampur bypoll : मेरी वजह से जो जेल में है, अगर बदला...

Rampur bypoll : मेरी वजह से जो जेल में है, अगर बदला लेना चाहता हो तो मेरी जान हाजिर है, भावुक होकर बोले आजम खान- आओ पथराव करो मुझ पर, तमंचा निकालो


दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

Rampur bypoll : आजम खान आरोप लगाया कि रामपुर सदर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को धमकाने के लिए भाजपा पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों का इस्तेमाल कर रही है। 

Rampur bypoll : रामपुर उपचुनाव (Rampur bypoll) के दौरान समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) सपा के प्रत्याशी आसिम राजा (Asim Raja) के चुनाव अभियान में एक सभा के दौरान बोलते हुए भावुक हो गए। आजम खान (Azam Khan) ने सभा को संबोधित करते हुए कहा मैंने कितने लोगों को बर्बाद कर दिया। मेरी वजह से जो जेल में है आगर बदला लेना चाहते है तो मेरी जान हाजिर है। उन्होंने आगे कहा कि मुझपर पथराव करो या मेरे ऊपर गोलियां चलवा दो। पहले भी मेरे ऊपर हमले हुए हैं लेकिन मैं तो तब भी नहीं मर सका। इस दौरान आजम आजम खान ने भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए।

आजम खान (Azam Khan) ने कहा “भाजपा सरकार मेरी जान की दुश्मन”
आजम खान रामपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार अभियान में है। उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि मैं आज तक नहीं जान पाया कि मेरा कसूर क्या है ? क्यों यह सरकार मेरी जान की दुश्मन बनी हुई है। उन्होने आगे कहा कि मुझे सीतापुर जेल में जहर दिया गया। मैं इंतज़ार कर रहा हूं कि मुझे कब देश निकाला मिलेगा ?

वो मुझे धीरे-धीरे मारना चाहते हैं। मेरे परिवार से लेकर सबको यातनाएं दी गयी। अगर मुझसे कोई बदला लेना चाहता है तो मेरी जान हाजिर है। मैंने कभी किसी से बदला नहीं लिया।

स्थानीय पुलिस पर भी लगाया आरोप

आजम खान ने आरोप लगाया कि बीजेपी रामपुर सदर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को धमकाने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों का इस्तेमाल कर रही है। उपचुनाव के प्रचार के लिए अखिलेश यादव, जयंत चौधरी और चंद्रशेखर आजाद यहां आने वाले हैं। लेकिन उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जिले में चुनाव नहीं होने जा रहे हैं।

जब अखिलेश यादव यहां आएंगे तो मैं उनसे चुनाव आयोग से भाजपा उम्मीदवार को विजेता घोषित करने का अनुरोध करने के लिए कहूंगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस और जिला प्रशासन के द्वारा सपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही है और उनके साथ अत्याचार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments