Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeअन्यSatyendar Jain Video: मंत्री ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, ED को अदालत...

Satyendar Jain Video: मंत्री ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, ED को अदालत की अवमानना का नोटिस जारी


Satyendar Jail Tihar Jail Video दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो लीक होने के मामले में उनकी लीगल टीम ने राउज एवेन्यू कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ईडी (ED) पर कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाते हुए विशेष न्यायाधीश विकास ढुल की अदालत में अर्जी दाखिल की है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली । दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो लीक होने के मामले में उनकी लीगल टीम ने राउज एवेन्यू कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ईडी (ED) पर कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाते हुए विशेष न्यायाधीश विकास ढुल की अदालत में अर्जी दाखिल की है। लीगल टीम का कहना है कि अंडरटेकिंग देने के बावजूद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लीक कर दी गई।

कोर्ट ने इस पर ईडी को नोटिस जारी किया है।

तिहाड़ जेल में पैरों की मालिश करवाते मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल

मनी लॉन्ड्रिंग मामले गिरफ्तार होने के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सेल में पैरों की मालिश करवाते नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, सत्येंद्र जैन बिस्तर पर लेटे-लेटे कुछ पढ़ रहे हैं, वहीं एक अज्ञात शख्स उनके पैरों की मालिश कर रहा है।

गरमाई दिल्ली की राजनीति

उधर, पैरों की मालिश कराने का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल होने के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही जमकर हमलावर हो गई हैं।

क्या कहा AAP ने?

AAP की ओर से कहा गया है कि जेल में सत्येंद्र जैन के लिए खास तरह का इलाज चल रहा है। पार्टी की ओर से सफाई में कहा गया कि शारीरिक Complications के चलते जेल में रह रहे लोगों को कोर्ट के आदेश के तहत इलाज की इजाजत दी जाती है। इसके अलावा कहा गया कि ऑक्सीजन की कमी के कारण सत्येंद्र जैन को कई बार एक्यूपंक्चर थेरेपी दी जाती है। इस वायरल वीडियो में भी यही थेरेपी दी जा रही है।

भाजपा का आप पर हमला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जेल के सारे नियम-कानून ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। जेल में एक कैदी को मसाज दिया जा रहा है। ऐसा क्यों किया जा रहा है केजरीवाल जी?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments