glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Shraddha Murder : कोर्ट का आदेश- आफताब का पांच दिन में हो Narco Test, थर्ड डिग्री का इस्तेमाल नहीं करेगी पुलिस

 
श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिल्ली की एक अदालत ने आरोपित आफताब का नार्को टेस्ट पांच दिन के भीतर कराने का आदेश दिया है। साथ ही आरोपित पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल नहीं करने का भी आदेश दिया है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली ।
श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को आरोपित आफताब का नार्को टेस्ट पांच दिन के भीतर कराने का आदेश दिया है। साथ ही कहा कि आरोपित पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विजयश्री राठौड़ ने जांच अधिकारी (आईओ) को पांच दिनों के भीतर रोहिणी की फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में आरोपित का नार्को एनालिटिक टेस्ट कराने की अनुमति देने का निर्देश दिया।

 
साकेत कोर्ट ने आफताब को बृहस्पतिवार को पांच दिन की दिल्ली पुलिस की हिरासत में भेज दिया। साथ ही कोर्ट ने नार्को टेस्ट (Narco Test) की मंजूरी दी थी। पुलिस ने अदालत को बताया कि वह जांच के लिए आरोपित को उत्तराखंड और हिमाचल ले जाएगी। जानें क्‍या है नार्को टेस्ट, क्‍या है पूरी प्रक्रिया; कानूनी रूप से यह कितना सही?

दो साल पहले भी आफताब ने की श्रद्धा की हत्या की कोशिश

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने दो साल पहले भी श्रद्धा की हत्या की कोशिश की थी। तब भी मामला पुलिस तक पहुंचा था। उस वक्त श्रद्धा, आफताब से अलग होने की सोचने लगी थी। हालांकि, शातिर आफताब ने भावनात्मक रूप से श्रद्धा को ब्लैकमेल कर मना लिया था। पढ़ें पूरी खबर- दो साल पहले भी आफताब ने की थी हत्या की कोशिश, इमोशनल ब्लैकमेल न होती तो आज जिंदा होती श्रद्धा
 

आफताब की वजह से पिता से टूटा था रिश्ता

श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में आफताब से मिली थी। 2019 में श्रद्धा एक दिन अचानक आफताब को लेकर अपने घर आ गई थी और उसने मां से कहा था कि वह उसके साथ कहीं लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है। बेटी की यह बात सुनकर उसकी मां चौंक गई थी। उन्होंने समझाते हुए श्रद्धा से कहा था कि यहां अंतर धार्मिक विवाह नहीं हो सकता है। इस पर छूटते ही श्रद्धा ने कहा था कि मैं 25 साल की हो गई हूं। मुझे अपने फैसले लेने का पूरा अधिकार है। मुझे आफताब के साथ ही रिलेशनशिप में रहना है। मैं आज से आपकी बेटी नहीं हूं और अपने माता-पिता को छोड़कर दिल्ली रहने आ गई थी।
 

जब श्रद्धा का कोई अपडेट नहीं मिला तो पिता ने दर्ज कराई FIR

2021 में मां के निधन के बाद श्रद्धा ने अपने पिता से सिर्फ दो बार ही बात की थी। जब काफी दिनों तक पिता की बेटी श्रद्धा से बात नहीं हुई (और सोशल मीडिया पर अपडेट नहीं था) तो उन्होंने सितंबर में ही मानिकपुर थाने में पुलिस से शिकायत की। फिर दिल्ली में श्रद्धा का पता चलने पर मुंबई पुलिस ने दिल्ली पुलिस से जांच में मदद मांगी।
 

गला दबाकर हत्या के बाद किए टुकड़े

दिल्ली पुलिस ने जब आरोपित को गिरफ्तार किया तो पता चला कि श्रद्धा उसके साथ शादी करना चाहती थी और आफताब शादी से लगातार इनकार कर रहा था। इसी कारण दोनों में झगड़ा होता था। इसी बीच 18 मई को आरोपित ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्या को छिपाने के लिए मृतका के शरीर को कई हिस्सों में काटकर रेफ्रिजरेटर में रख दिया। चूंकि लड़के ने रसोइए की पढ़ाई की थी और उसे मीट वगैरह संरक्षित करके रखने के बारे में जानकारी थी। इसी के चलते उसने मृतका के शरीर को संरक्षित करके रख लिया।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored