Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICESHRADDHA MURDER : कौन है आफताब?आखिर अपने ही प्यार के क्यों किये...

SHRADDHA MURDER : कौन है आफताब?आखिर अपने ही प्यार के क्यों किये 35 टुकड़े, 22 दिनों तक शव के साथ घर में रहा

प्रियंका रॉय

दक्षिण दिल्ली के महरौली से रूह को कपाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक जिसने अपने ही गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर डाले। दरसअल इस युवक का नाम आफताब अमीन है जो अपनी गर्लफ्रेंड श्रृद्धा वाकर के साथ लीविंग रिलेशनशिप में रहता था। दोनों 2019 में मिलें थे। ये दोनों डेटिंग ऐप के जरिये मिले थे। श्रृद्धा मल्टी नेशनल कॉल सेंटर में जॉब करती थी। बताया जा रहा है अफताब शादी के बहाने श्रद्धा को दिल्ली लेकर आया था। लेकिन ऐसा अचानक क्या हुआ जिसने आरोपी ने अपनी ही प्रेमिका के 35 टुकड़े कर दिये।

खुद को बचाने के लिए कर डाले 35 टुकड़े

सूत्रों से मिलीं जानकारी के मुताबिक छत्तरपुर में 15 मई को आफताब और श्रद्धा ने कमरा किराए पर कमरा लिया था। जिसके बाद दौंनों के बीच हुई अनबन में आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। और फिर खुद को बचाने के लिए उसने ये साजिश रची।आरोपी ने सीरियल किल्लर की तरह सबसे पहले तो 18 मई को श्रद्धा के शव को बाथरूम में रख दिया। और फिर मार्केट से एक काटने वाला औजार लेकर आया। जिसके बाद वह दो दिनों तक शव के टुकड़े करता रहा। आरोपी ने शव के 35 टुकड़े कर डालें और टुकड़े को धोकर, पोछकर बोरिक पाउडर लगाता। इसके बाद वह पॉलिथीन में पैक कर फ्रीज में रख देता। और फिर रात के 2 बजे पॉलिथीन को पिट्ठू बैग में रखता और महरौली के अलग-अलग जंगलों में जाकर फेंक आता। इन टुकड़ो को वह फ्रिज में स्टोर कर रखता था।

6 महीनों बाद महरौली पुलिस ने किया खुलासा

वही इस पूरी घटना का खुलासा 6 महीनों बाद हुआ जब महरौली पुलिस ने आफताब से पूछताछ के की।आपकों बता दें आरोपी के घर से पुलिस देर रात आफताब को साथ लेकर मृतका के शव के टुकड़े बरामद करने में लगी हुई है। पुलिस उसकी निशानदेही पर चापर आदि को बरामद करने का प्रयास चल रहा है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने सबूत जुटाने में दिन रात एक कर दिया है। वही श्रद्धा के पिता आरोपी को फांसी देने की मांग की है। तो वही दिल्ली पुलिस को डर है कि आरोपी कोर्ट में ऐन वक्त पर ब्यान देने से पीछे हट सकता है। इस घटना से पूरे देश की नींदे उड़ाकर रख दी है। तो वही ये दिल्ली पुलिस के लिए भी एक चुनौती बना हुआ है। क्योंकि इस केस पर देश के हर युवा,बड़े,छोटे बुजुर्ग की नज़र टिकी हुई है।

कौन है आफताब

आरोपी आफताब, बताया जा रहा है एक ट्रेंड शेफ है, वह अपराध करने के छह महीने तक बचता रहा। पूछताछ में उसने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद वह उसी घर में रह रहा था, जहां वे दोनों साथ रहते थे। उससे पूछताछ में हत्या का ब्योरा सामने आने के बाद शनिवार की सुबह उसे गिरफ्तार किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments