glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Surat East AAP candidate Controversy : कंचन जरीवाला के बयान ने खोली अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया की पोल, कहा- बीजेपी के दबाव में नहीं वापस लिया नामांकन, न ही किसी ने किया था अगवा

AAP candidate Controversy : परिवार के साथ गायब होने को लेकर कंचन जरीवाला ने बताया, “मैं घर पर ही था लेकिन मेरे घरवालों और नजदीकियों को लगातार फोन आ रहे थे। ऐसे में उन लोगों का तनाव बढ़ रहा था।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

Gujarat Election 2022: गुजरात की सूरत (पूर्व) विधानसभा सीट से आप के उम्मीदवार कंचन जरीवाला के नामांकन वापस ले लिए जाने की खबर के बाद अब उनकी सफाई आई है। उन्होंने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने उन पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया था और न ही किसी ने उन्हें अगवा किया था। उन्होंने साफ किया कि नामांकन वापस लेने के लिए उन पर भाजपा दबाव नहीं बनाया।

क्या कहा कंचन जरीवाला ने:

कंचन जरीवाला ने आप के आरोपों पर कहा, “जब मैं अपना फॉर्म पूरा के बाद अपने समाज में गया तो लोगों ने कहा कि हम आपका समर्थन नहीं करेंगे, क्योंकि आम आदमी पार्टी से उम्मीदवार हैं। मेरे समाज के लोगों ने कहा कि आप एक राष्ट्रविरोधी पार्टी है, ऐसे में मैं मानसिक तनाव में चला गया था। इसी के बाद मैंने अपना नामांकन वापस लेने का फैसला किया।”

वहीं परिवार के साथ गायब होने को लेकर कंचन जरीवाला ने बताया, “मैं घर पर ही था लेकिन मेरे घरवालों और नजदीकियों को लगाातर फोन आ रहे थे। ऐसे में उन लोगों का तनाव बढ़ रहा था। इसके चलते मैं अपने पूरे परिवार के साथ सगे-संबंधियों के साथ चला गया था।” जरीवाला ने कहा कि इस मुद्दे पर मैं पार्टी के साथ अपना पक्ष साफ करूंगा।


आप का क्या था आरोप

बता दें कि कंचन जरीवाला के गायब होने को लेकर आप ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि जरीवाला को धमकाकर अगवा कर लिया गया है और उन पर जबरन नामांकन वापसी का दबाव बनाया गया। यहां तक कि आप नेता मनीष सिसोदिया ने कंचन जरीवाला वाले मामले में दिल्‍ली में चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर धरना द‍िया।

सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि सूरत(पूर्व) विधानसभा सीट से आप के उम्मीदवार कंचन जरीवाला पर भाजपा ने पहले नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया और बाद में उनको परिवार सहित अगवा कर लिया।

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा था

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा था, “सूरत (पूर्व) से हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाला और उनका परिवार कल से लापता है। पहले बीजेपी ने उनका नामांकन रद्द कराने की कोशिश की लेकिन उनका नामांकन स्वीकार कर लिया गया। बाद में उन पर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था।

वहीं आप के आरोपों पर बीजेपी नेता शाजिया इल्‍मी ने पलटवार करते हुए एक टीवी चैनल पर कहा क‍ि आप ट‍िकट बेचने का काम करती है, कंचन जरिवाला ने पूरे पैसे नहीं दिए होंगे, ऐसे में उन्‍हें बंधक बना ल‍िया होगा। इससे अलग कांग्रेस का कहना है कि चुनाव से ध्‍यान बंटाने के लिए इस तरह की कोश‍िश की जा रही हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored