Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDelhi IGI Airport : विदेशी मुद्रा के साथ पकड़ा यात्री, 30 हजार...

Delhi IGI Airport : विदेशी मुद्रा के साथ पकड़ा यात्री, 30 हजार अमेरिकी डॉलर और UAE की करेंसी बरामद

 
दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर विदेशी मुद्रा के साथ पकड़ा यात्री, राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Delhi IGI Airport) पर सीआइएसएफ कर्मियों ने एक यात्री को विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा है। यात्री के पास 30000 अमेरिकी डॉलर और 300 UAE दिरहम बरामद हुए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Delhi IGI Airport) पर सीआईएसएफ कर्मियों ने एक यात्री को विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा है। यात्री के पास 30,000 अमेरिकी डॉलर और 300 UAE दिरहम बरामद हुए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सीआईएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के एयरपोर्ट पर दीपक जेरमदास तेजवानी के पास से 25 लाख रुपये मूल्य की विदेशी मुद्रा बरामद हुई है। उसके पास यह मुद्रा ट्रॉली बैग में रखी हुई थी, जिसमें उसने बैग के अंदर अवैध तरीके से छिपाकर रखा था।
 

पूछताछ करने पर वह इतनी बड़ी मात्रा में विदेशी मुद्रा ले जाने के वैध दस्तावेज नहीं दिखा कर सका। जिस कारण सीआईएसएफ ने मुद्रा को जब्त कर लिया। मामले में आगे की कार्रवाई के लिए मुद्रा के साथ यात्री को सीमा शुल्क अधिकारियों को सौंप दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments