Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeमनोरंजनSports and Romance : किन दिग्गज क्रिकेटरों के बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ...

Sports and Romance : किन दिग्गज क्रिकेटरों के बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ प्रेम संबंध थे ?

कपिल देव – सारिका

कपिल देव भारत के सबसे प्रसिद्ध और चहेते क्रिकेटरों में से एक हैं। कपिल देव भी पूर्व भारतीय कप्तान हैं जिन्होंने 1983 में भारत के लिए पहला विश्व कप जीता था।

सारिका ठाकुर एक अभिनेत्री और कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं और वह एक समारोह में मिले जब वे दोनों एकल थे।

वे अच्छे दोस्त बन गए और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे। कपिल अपने माता-पिता से मिलने के लिए उन्हें पंजाब ले गया। बाद में, कपिल पाजी ने अपनी प्रेमिका रोमी भाटिया के पास वापस जाने का फैसला किया और सारिका ठाकुर के साथ संबंध तोड़ दिया। सारिका ठाकुर का तब दक्षिण भारतीय स्टार कमल हासन के साथ भाप से विवाहेतर संबंध था।

सौरव गांगुली – नगमा

बंगाल टाइगर का दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नगमा के साथ भी संबंध था। वे 2000 के दशक में एक रिश्ते में थे। मैच फिक्सिंग कांड के बाद गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बने। जबकि युगल ने अपने रिश्ते के बारे में कभी नहीं कहा था, नगमा ने एक साक्षात्कार सत्र में खोला।

सचिन तेंदुलकर – शिल्पा शिरोडकर

सचिन को मॉडल बनी अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह थी। कुछ अफवाहें थीं कि सचिन की शादी नहीं होने पर तेंदुलकर शिल्पा श्रोडकर को डेट कर रहे थे। यह तथ्य कि सचिन और शिल्पा महाराष्ट्र के हैं और समान संस्कृतियों और मूल्यों को साझा करते हैं, इस खबर को और भी अधिक देखते हैं।

मास्टर ब्लास्टर ने हमेशा अफवाहों का खंडन किया और हवा को साफ किया कि वे कभी नहीं मिले, शिल्पा शिरोडकर ने कभी भी सार्वजनिक रूप से इस बारे में बात नहीं की। एक इंटरव्यू में सचिन ने अपने अफेयर की खबरों के बारे में खोला और कहा कि यह उनके बारे में कभी पढ़ी गई बेवकूफी है। सचिन ने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया कि “मैं और शिल्पा एक अफेयर कर रहे थे। क्योंकि हम एक-दूसरे को बिलकुल भी नहीं जानते हैं ”थोड़ी देर बाद, सचिन ने अंजलि से शादी कर ली और अफवाहें पूरी तरह से मर गईं।

रवि शास्त्री – निर्मल कौर

कुछ अफवाहें थीं कि लंचबॉक्स फेम निमरत कौर भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री को डेट कर रही हैं। कुछ स्रोतों के अनुसार, दंपति पिछले कुछ वर्षों से अपने रिश्ते को छिपा रहे हैं। वे एक कार लॉन्च इवेंट के लिए एक साथ आए। रवि शास्त्री बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ भी जुड़े थे।

अजय जडेजा और माधुरी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा चर्चित प्रेम प्रसंग है। वे दोनों एक मैगज़ीन कवर शूट के दौरान मिले और दोस्त बन गए। अजय जडेजा ने अपनी तत्कालीन प्रेमिका माधुरी को प्रभावित करने के लिए अभिनय की कोशिश की। हालांकि, चीजें खराब हो गईं जब जडेजा मैच फिक्सिंग के घोटालों में शामिल हो गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments