Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRViral Video : नोएडा में मालकिन ने की हैवानियत की सारी हदें...

Viral Video : नोएडा में मालकिन ने की हैवानियत की सारी हदें पार, लिफ्ट में की नौकरानी की पिटाई

सोशल मीडिया पर नोएडा से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने आरोपी महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
उत्तर प्रदेश नोएडा से सोशल मीडिया पर अक्सर ही कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इस बीच नोएडा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, एक महिला ने अपने घर में काम करने वाली लड़की लिफ्ट में पिटाई की है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग भड़कते हुए कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है?

नोएडा के हाई राइज सोसाइटी श्रेया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मालकिन अपनी नौकरानी को लिफ्ट में खींच कर ले आ रही है। इसके साथ ही वह नौकरानी की जमकर पिटाई भी कर रही। इस वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि मालकिन अपनी नौकरानी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर रही है।

पीड़िता ने लगाए ऐसे आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौकरानी का नाम अनीता है। जिसने पुलिस से शिकायत की है। नौकरानी अनीता ने अपनी मालकिन शैफाली पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। नौकरानी ने पुलिस से शिकायत की है कि शैफाली कौल ने उसे अपने यहां घरेलू काम करने के लिए 24 घंटे के एग्रीमेंट पर रखा हुआ था लेकिन वह उसको काम कराने के साथ पिटाई भी कर दी थी। जब अनीता घर से जाने की कोशिश करती तो उसकी पिटाई कर के घर में ही बंद कर देती थी।
 
 

लोगों के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स भड़क गए। सोशल मीडिया यूजर्स ने आरोपी महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, कुछ लोगों ने कहा है कि इस दुनिया में इंसानियत बिल्कुल खत्म होती जा रही है। शुभम त्रिपाठी नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, “ऐसे लोगों को तो सख्त सजा देनी चाहिए, इन्हें पैसे का घमंड हो गया है।” राजेंद्र शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों ने ही समाज को गंदा कर दिया है। नोएडा पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त सजा देनी चाहिए।
 

पुलिस ने दिया ऐसा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेस थाना 3 के थाना प्रभारी ने इस मामले पर कहा कि नोएडा में घरेलू काम करने वाली एक लड़की को घर में कैद कर और मारपीट किए जाने का मामला हमारे सामने आया है। हमें वह वीडियो भी देखा है, जिसमें आरोपी महिला पीड़ित को पीट रही है। महिला के बयान के आधार पर हमने आरोपी शैफाली कौल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में जल्द ही आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments