Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDelhi Kanjhawala Case : अंजलि और निर्भया की मां की हुई मुलाकात,...

Delhi Kanjhawala Case : अंजलि और निर्भया की मां की हुई मुलाकात, आरोपितों को सख्त सजा देने की उठी मांग

 
अंजलि के स्वजन से मिलने के लिए दिल्ली व दिल्ली के बाहर से भी लोग पहुंच रहे हैं।

कंझावला हिट एंड रन को लेकर निर्भया की मां ने अंजलि की मां से मुलाकात कर उनका दुख बांटा है। इस दौरान उन्होंने अंजलि की मां भाई व बहनों से मुलाकात कर उनका दुख साझा किया। साथ ही उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच कराने की बात कही है।

नई दिल्ली । अंजलि के स्वजन से मिलने के लिए दिल्ली व दिल्ली के बाहर से भी लोग पहुंच रहे हैं। बुधवार को निर्भया की मां आशा देवी भी मंगोलपुरी पहुंची। इस दौरान उन्होंने अंजलि की मां, भाई व बहनों से मुलाकात कर उनका दुख साझा किया। साथ ही उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच व आरोपितों को सख्त सजा देने की बात कही।

आर्थिक रूप से कमजोर है परिवार- आशा देवी

आशा देवी ने कहा कि परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। अंजलि की मां भी बीमार है। घर में कोई कमाने वाला नहीं है। ऐसे में परिवार के सदस्य तो जल्द से जल्द नौकरी दी जानी चाहिए। आशा देवी ने कहा कि अंजली की दोस्त निधि जो भी बात कह रही हैं वह उसका समर्थन नहीं करती हैं। आशा देवी मांग करते हुए बोली कि इस मामले में हर पहलू की जांच होनी चाहिए। इस दुर्घटना के आरोपितों को सख्त सजा भी दी जानी चाहिए।

 
पूछताछ के दौरान आरोपी बयान पर अटल

सुल्तानपुरी मामले में पुलिस हर पहलू पर गहन जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों को एक साथ बिठाकर व अलग-अलग भी पूछताछ की। बुधवार को भी आरोपियों से पूछताछ की गई। पांचों के बयान में कोई अंतर नहीं आ रहा है। सभी अपने बयान पर अटल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पांचों आरोपियों से कई बार पूछताछ की गई है।

एक साथ और अगल अलग बैठकर भी पूछताछ की गई, लेकिन आरोपी अपने बयान पर अटल हैं। उनसे 50 से ज्याद सवाल पूछे गए थे। सभी ने एक जैसे ही जवाब दिये हैं।उनके जवाबों की सत्यता जानने के लिये सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी उससे जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले में एक और चश्मदीद सामने आया है।
 

ट्रक चालक ने क्या कहा ?

ट्रक चालक अमित ने बताया कि शनिवार रात को वह मंगोलपुरी से बेगमपुर की ओर जा रहे थे। जब वह राम चौक पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक कार ने ट्रक को ओवरटेक किया। कुछ देर बाद जब उन्होंने कार को ओवरटेक किया और रियर व्यू मिरर में देखा तो पता लगा कि एक युवती कार के नीचे फंसी हुई थी। उन्होंने कार को रुकवाने की कोशिश की, लेकिन तब तक आरोपित चले गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments