Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi : नरेला विहिप ने हिन्दुओं की नृशंस हत्याओं के विरोध में...

Delhi : नरेला विहिप ने हिन्दुओं की नृशंस हत्याओं के विरोध में किया धरना-प्रदर्शन 

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हिंदुओं की नृशंस हत्या एवं असम में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या को लेकर व्यक्त किया आक्रोश, राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

Delhi नरेला। विश्व हिंदू परिषद की जिला कार्यकारिणी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हिंदुओं की नृशंस हत्या एवं असम के करीमगंज में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। यह प्रोटेस्ट डीएम उत्तर क्षेत्र के कार्यालय के सामने किया गया। प्रदर्शनकारी जम्मू कश्मीर में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। साथ ही कहा कि हिन्दुओं के साथ अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदर्शन के बाद स्थानीय डीएम को राष्ट्रपति के नाम का एक ज्ञापन सौंपा। विश्व हिंदू परिषद हमेशा इन नृशंस हत्याओं के खिलाफ हिंदू समाज के साथ खड़ा है और हम इन जिहादी मानसिकता वाले हत्यारों को यहां से खदेड़ कर ही दम लेंगे ।

प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद दिल्ली प्रान्त के सह-मंत्री अशोक गुप्ता, नरेला जिला उपाध्यक्ष मनोज बंसल, कोषाध्यक्ष  प्रवीण गुप्ता, मठ मंदिर प्रमुख विकुल त्यागी, धर्म प्रसार प्रमुख देवेन्द्र मान, सुरक्षा प्रमुख सतीश मान, सम्पर्क प्रमुख अजय कुमार, बजरंगदल सह संयोजक कुलदीप मान, मातृशक्ति संयोजिका  लतेश दहिया  एवं सह संयोजिका ऊषा तोमर के साथ प्रखंड के कार्यकर्ताओं और पूठ से निगम पार्षद  अंजू अमन जी के पति भाई अमन  भाग लिया। यह जानकारी विश्व हिन्दू परिषद् के जिला मंत्री राजेश जैन ने दी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments