Thursday, April 18, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRNew Year 2023 : दिल्ली NCR में मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़,...

New Year 2023 : दिल्ली NCR में मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़, खुशनुमा मौसम में नए साल का जश्न मनाने निकले लोग


दिल्ली एनसीआर में नए साल 2023 का जश्न मना रहे हैं। सेलिब्रेट करने के लिए लोग घूमने वाले स्थानों पर जा रहे हैं। दिल्ली मेट्रो में भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। गुरुग्राम के इफको मेट्रो में सैलाब उमड़ पड़ा है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली/गुरुग्राम । दिल्ली एनसीआर में नए साल 2023 का जश्न मना रहे हैं। सेलिब्रेट करने के लिए लोग घूमने वाले स्थानों पर जा रहे हैं। दिल्ली मेट्रो में भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। गुरुग्राम के इफको मेट्रो में सैलाब उमड़ पड़ा है, वहां मेट्रो स्टेशन पर पैर रखने तक की जगह नहीं है। इसके साथ ही दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 31 दिसंबर की रात को बदलाव किया गया था।

रात 9 बजे के बाद बाहर निकलने की अनुमति नहीं

31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर भीड़भाड़ को कम करने के लिए राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9 बजे के बाद बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से आखिरी ट्रेन के छूटने तक यात्रियों की एंट्री हुई। यह भीड़ से बचने के लिए किया गया था।

नववर्ष के पूर्व संध्या पर दिल्ली हाट में श्रीरामपरम संगीत कला फाउंडेशन द्वारा छात्राओं ने कथक नृत्य के साथ में कुछ इस अंदाज में नववर्ष का आगाज किया। वहीं, झंडेवाला देवी मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की भीड़ दिखाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments