glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Noida News : राष्ट्रीय बालिका दिवस पर निकाली जागरूकता रैली

सीएमओ ने किया हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ, निजी चिकित्सकों और अल्ट्रासाउंड संचालकों की कार्यशाला भी हुई

नोएडा । जनपद में मंगलवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से बालिकाओं के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए रैली निकाली गयी। रैली का शुभारंभ मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डा. सुनील कुमार शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया। रैली मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से शुरू हुई और पुराने सीएमओ दफ्तर, सिटी सेंटर, राजकीय डिग्री कालेज से होते हुए दोबारा सीएमओ कार्यालय पर आकर समाप्त हुई। इसके बाद दोपहर को सीएमओ कार्यालय में सीएमओ की अध्यक्षता में कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें जनपद के विभिन्न चिकित्सालयों व अल्ट्रासाउंड केन्द्रों के चिकित्सकों और प्रतिनिधियों ने भाग लिया।


कार्यशाला में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सुनील कुमार शर्मा ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के आयोजन का महत्व बताया। उन्होंने बताया- इस वर्ष की थीम डिजिटल जनरेशन- अवर जनरेशन है। उन्होंने समाज में बालिकाओं की जरूरत, उनके महत्व एवं उनके कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा –समाज एवं घर परिवार बालिकाओं की अनुपस्थिति में वीरान हैं। उन्होंने बालिकाओं को सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक तौर पर सशक्त होने के लिए जागरूक किया। सीएमओ ने जनपद में लिंगानुपात में लगातार हो रहे सुधार पर खुशी जाहिर की। उन्होंने उपस्थित चिकित्सकों से कहा – वह सभी अपने कार्यों को अच्छी तरह से करें और कोई भी ऐसी स्थिति पैदा न हो, जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़े।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं पीसी-पीएनडीटी के नोडल अधिकारी डा. ललित कुमार ने कहा बालिका दिवस जैसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम बालिकाओं के सशक्तीकरण में अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह अच्छा अवसर है जब हम अपनी बालिकाओं को सशक्त करने के लिए बुनियादी शिक्षा, स्वास्थ्य, पोषण, अवसर की समानता एवं समता आधारित भागीदारी सुनिश्चित करें। उन्होंने लिंगानुपात में सुधार होने पर खुशी जाहिर की और कहा- पीसीपीएनडीटी और समाज में आयी जागरूकता से यह संभव हो सका है।
कार्यशाला में उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी डा . जैसलाल, मलेरिया अधिकारी राजेश शर्मा, निजी चिकित्सक डा. विजय गंजू, डा. दिव्या, डा. अभिषेक, शर्मा, डा. पूजा धवन, डा. नीरज रॉव सहित निजी अल्ट्रासाउंड केन्द्रों, चिकित्सालयों के चिकित्सकों, आशा- आँगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का संचालन पीसी-पीएनडीटी की जिला समन्वयक मृदुला सरोज ने किया। पीसी-पीएनडीटी की संध्य़ा यादव का कार्यक्रम में विशेष सहयोग रहा। रैली में आशा कार्यकर्ताओं व सीएमओ कार्यालय, जिला अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने हिस्सा लिया।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored