Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi : वैलेंटाइन डे मनाने के लिए पूर्व मंगेतर को बुलाया, फिर...

Delhi : वैलेंटाइन डे मनाने के लिए पूर्व मंगेतर को बुलाया, फिर चाकू से किया हमला, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

सिविल लाइंस स्थित बोंटा पार्क में एक युवती ने स्वजन के साथ मिलकर अपने पूर्व प्रेमी सिविल इंजीनियर पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया, गंभीर हालत में गौतम चौधरी को पुलिस ने पहले सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । सिविल लाइंस स्थित बोंटा पार्क में एक युवती ने स्वजन के साथ मिलकर अपने पूर्व प्रेमी सिविल इंजीनियर पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। गंभीर हालत में गौतम चौधरी को पुलिस ने पहले सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से बाद में उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गौतम चौधरी की पूर्व प्रेमी और उसके 15 साल के भाई को दबोच लिया है।


जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गौतम की इंटरनेट मीडिया के जरिए कुछ साल पहले युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों की शादी भी तय हो गई थी। गौतम के स्वजन ने आरोप लगाया कि युवती ने गौतम से लाखों रुपये ऐंठने के बाद उससे शादी से इंकार कर दिया। गौतम ने जब शादी का दबाव बनाया तब युवती ने उसे किसी बहाने दिल्ली बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। गौतम पेशे से सिविल इंजीनियर है और एक निजी कंपनी में नौकरी कर रहा है। वह केरल से ट्रेन से दिल्ली आया था। उसे वापस केरल की ट्रेन पकडनी थी।

युवती ने उसे मिलने के बहाने बोंटा पार्क बुलाया। वहां उसका गला रेतने के अलावा शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया। आरोप है कि युवती ने गौतम से महंगे-महंगे तोहफे मंगाना शुरू कर दिया था। गौतम ने भी युवती की हर ख्वाहिश को पूरी की लेकिन बाद में उसने गौतम को नजरअंदाज कर शादी से इंकार कर दिया।

गौतम ने जब शादी का दबाव बनाया तब आरोपितों ने वेलनटाइन डे मनाने के बहाने उसे बोंटा पार्क बुलाया था। वहां युवती उसके भाई व अन्य ने चाकू से उस पर हमला कर जख्मी कर दिया। आरोपित उसे मरा हुआ समझकर भाग गए। उसके बाद राहगीरों ने खून से लथपथ गौतम को वहां पड़ा देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments