Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDelhi Police : हेड कांस्टेबल की डंडे से की जमकर पिटाई, कहा...

Delhi Police : हेड कांस्टेबल की डंडे से की जमकर पिटाई, कहा था, मैं पुलिस वाला हूं 

 
 विवाद के दौरान जब हेड कांस्टेबल ने आरोपियों से कहा कि वह पुलिसकर्मी है बताओ क्या बात है। इसके बाद आरोपियों ने कहा कि आओ आज तुम्हारी पुलिसगिरी निकालते हैं 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली । नजफगढ़ थाना क्षेत्र में एक हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। विवाद के दौरान जब हेड कांस्टेबल ने आरोपियों से कहा कि वह पुलिसकर्मी है, बताओ क्या बात है। इसके बाद आरोपियों ने कहा कि आज तुम्हारी पुलिसगीरी निकाले हैं। आरोपियों ने हेड कांस्टेबल सहित तीन लोगों को डंडों से जमकर पीटा। बाद में नुकीले हथियार से भी वार किया। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
 
पालम थाना में तैनात हेड कांस्टेबल सुनील कुमार जैमिनी पार्क एक्सटेंशन इलाके में रहते हैं। इन्होंने शिकायत में पुलिस को बताया है कि 30 जनवरी को दिन में करीब चार बजे एक सफेद रंग की कार इनकी गली में आकर खड़ी हो गई। मामला संदिग्ध मालूम पड़ने पर सुनील ने यह बात कालोनी की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को बताई। इसके बाद प्रधान जितेंद्र व उप प्रधान अजय वहां पहुंचे। इसके बाद तीनों कार के पास आए और अंदर बैठे शख्स को दरवाजा खोलने को कहा। अंदर से एक लड़का और लड़की की आवाज आई और कहा कि दरवाजा खोल रहे हैं।

 
आरोप है कि इसके बाद कार चालक ने अचानक कार स्टार्ट की और बैक करते हुए वहां से फरार हो गया। इस दौरान गली में मौजूद तीनों शख्स बाल बाल बचे। करीब 10 मिनट बाद स्कूटी व मोटरसाइकिल सवार कुछ लड़के आए। इनके हाथ में डंडे थे। इनमें से एक लड़के ने कहा कि हमारी कार में किसने ईंट मारी। इस पर तीनों ने कहा कि हम लोगों ने कार में ईंट नहीं मारी है। इसके बाद आरोपियों ने सुनील व कालोनी के दो अन्य लोगों को डंडों से पीटना शुरू कर दिया।
 
सुनील ने तीनों को समझाने की कोशिश यह कहते हुए कि वे स्वयं पुलिस में हैं, बताओ बात क्या है। इसपर आरोपियों में से एक ने कहा कि आज इसकी पुलिसगीरी निकाल देते हैं। इसके बाद सभी ने मिलकर सुनील को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर गली के ही एक व्यक्ति ने जब बीच बचाव करने पहुंचे तो उनकी भी पिटाई कर दी गई। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। बाद में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

आरोपियों ने छोड़ी अपनी स्कूटी

जब आरोपित मौके से भाग रहे थे, तब उनकी स्कूटी वहीं गिर गई। अब पुलिस स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इसके मालिक का पता लगा रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही है ताकि आरोपियों का पता चल सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments