Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRGhaziabad : कॉलोनी में मकानों पर लगे पलायन के पोस्टर, युवती पर...

Ghaziabad : कॉलोनी में मकानों पर लगे पलायन के पोस्टर, युवती पर फब्तियां कसते हैं दबंग, परिवार परेशान

 
Ghaziabad Crime News मोदीनगर क्षेत्र गायत्री एनक्लेव कॉलोनी में दबंगों से परेशान होकर तीन मकानों पर लोगों ने पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए। लोगों का आरोप है कि आरोपित कॉलोनी की एक युवती पर अश्लील फब्तियां कसते हैं।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
गाजियाबाद ।
मोदीनगर क्षेत्र गायत्री एनक्लेव कॉलोनी में दबंगों से परेशान होकर तीन मकानों पर लोगों ने पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए। लोगों का आरोप है कि आरोपित कॉलोनी की एक युवती पर अश्लील फब्तियां कसते हैं। विरोध पर उनके साथ मारपीट की जाती है। शिकायत करने के बावजूद उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।

इसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार दोपहर पलायन के पोस्टर की सूचना पर स्थानीय पुलिस में हडकंप मच गया। एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिया।

 
दो आरोपित हिरासत में

मामले में देर शाम मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया। लोगों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दबंग परिवार ने उन्हें परेशान किया हुआ है। वे पूरे दिन घर के बाहर खाली प्लाट में बैठे रहते हैं। आते जाते समय महिलाओं व युवतियों पर अश्लील फब्तियां कसते हैं। कई बार इसको लेकर विवाद हो चुके हैं।

14 जनवरी को भी हुआ था विवाद

कॉलोनी की पीड़ित युवती के मुताबिक, वे आवारा कुत्तों की देखभाल करती हैं। उन्हें रोटी भी खिलाती हैं। 14 जनवरी को एक कुत्ते ने आरोपित को काट लिया। इस बात से नाराज होकर आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ अभद्रता व मारपीट की। तभी से आरोपित युवक अपने साथियों के साथ मिलकर पूरे परिवार को परेशान करता आ रहा है।

जब युवती घर से निकलती है तो वे अश्लील टिप्पणी करते हैं। युवती के पक्ष में जब स्थानीय लोग आए तो आरोपित व उसके परिवार के लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज की। जिसका वीडियो भी पीड़ित के पास है। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

सोमवार को महिलाएं पहुंची थाने

जब युवती की सुनवाई नहीं हुई तो युवती के साथ कॉलोनी की कई महिलाएं सोमवार सुबह मोदीनगर थाने पहुंच गई। वहां उन्होंने थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह को समस्या बताई। उन्होंने आरोपितों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। लेकिन, रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। गुस्सा होकर महिलाओं ने मंगलवार दोपहर ही अपने घर पर पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए। जिसपर लिखा कि यह मकान बिकाऊ है। मोहल्ले के दबंगों से परेशान होकर मकान बेच रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments