Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधसिसोदिया की सुरक्षा को लेकर AAP ने उठाए थे सवाल, तिहाड़ प्रशासन...

सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर AAP ने उठाए थे सवाल, तिहाड़ प्रशासन ने कहा- साथ रह रहा कोई भी कैदी गैंगस्टर नहीं


सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आप ने सवाल उठाए थे, जिसे लेकर जेल प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण आया है, सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए थे जिसे लेकर अब तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण आया है। तिहाड़ जेल के अधिकारी ने कहा है कि मनीष सिसोदिया को एक अलग वार्ड में रखा गया है जहां ऐसे कैदी है जो गैंगस्टर नहीं है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए थे, जिसे लेकर अब तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण आया है। तिहाड़ जेल के अधिकारी ने कहा है कि मनीष सिसोदिया को एक अलग वार्ड में रखा गया है, जहां ऐसे कैदी है जो गैंगस्टर नहीं है।

जेल अधिकारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया को उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अलग वार्ड रखा गया है। सीजे-1 के वार्ड में बहुत कम कैदी है और इस सेल में वो ही कैदी है जो अच्छा आचरण रख रहे हैं। मनीष सिसोदिया इस सेल में बिना किसी कठिनाई के ध्यान या अन्य गतिविधियां कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जेल के नियमों के अनुसार उनकी सुरक्षा के लिए सभी इंतजाम किए गए हैं।


संजय सिंह ने लगाए थे आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आरोप लगाए थे कि मनीष सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के बीच रखा गया है। संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया की जान को खतरा है। साथ सिंह ने आरोप लगाए थे कि सिसोदिया को विपासना के लिए अलग सेल में रखने की अनुमति कोर्ट ने दी थी, इसके बावजूद उन्हें अलग सेल में नहीं रखा गया है। संजय सिंह के साथ-साथ सौरभ भारद्वाज ने भी इसी तरह के आरोप लगाए थे। भारद्वाज ने सीबीआई के साथ-साथ भाजपा पर भी हमला किया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा एमसीडी चुनाव में हार का बदला ले रही है।


सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को करीब 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने कोर्ट से सिसोदिया की कस्टडी मांगी थी, जो कोर्ट ने दे दी थी। इसके बाद सिसोदिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सिसोदिया 20 मार्च तक तिहाड़ जेल में रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments