Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRCBI custody of Manish Sisodia : रिमांड को लेकर पर BJP ने...

CBI custody of Manish Sisodia : रिमांड को लेकर पर BJP ने AAP पर किया हमला, सचदेवा बोले- परिवार के नाम पर झूठी सहानुभूति जुटा रहे सिसोदिया


अदालत द्वारा पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआइ हिरासत दो दिन बढ़ाए जाने का किया है स्वागत, अदालत द्वारा पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की CBI हिरासत दो दिन बढ़ाए जाने का स्वागत किया है। प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अदालत ने दो दिन की हिरासत बढ़ाई है लेकिन शराब घोटाला में सिसोदिया की मुश्किल बढ़ने वाली है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली । अदालत द्वारा पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआइ हिरासत दो दिन बढ़ाए जाने का स्वागत किया है। प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अदालत ने दो दिन की हिरासत बढ़ाई है, लेकिन शराब घोटाला में सिसोदिया की मुश्किल बढ़ने वाली है। उन्हें मालूम है कि उनका भ्रष्टाचार उजागर हो गया है इसलिए बचाव में परिवार के नाम पर झूठी सहानुभूति प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि अगर सिसोदिया को लगता है कि वह दोषी नहीं है तो उन्हें देश के कानून पर विश्वास होना चाहिए। यदि वह दोषी हैं तो उन्हें निश्चित रूप से सजा मिलेगी। परिवार के नाम पर सहानुभूति लेने की कोशिश और दिल्ली सरकार द्वारा बच्चों का राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने से भी वह बच नहीं सकते हैं। उन्हें समझना होगा कि जांच एक निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार होती है न कि आरोपित की सुविधा के अनुसार।


पत्नि की बीमारी की दलीले देने वाले सिसोदिया के वकील को यह भी बताना चाहिए कि जब शराब घोटाला हो रहा था उस समय उन्हें अपने परिवार का ख्याल क्यों नहीं आया? उन्हें पता है कि अब उनकी पोल खुल चुकी है और वह कोर्ट और कानून को गुमराह नहीं कर सकते।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments