Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : दिल्ली में खेली गई खून की होली, एक ने...

Delhi Crime : दिल्ली में खेली गई खून की होली, एक ने दूसरे पर चलाया चाकू, बचाव करने वाले भी हुए घायल, 2 की मौत

पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में फ्रेंड्स एन्क्लेव के पास हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 7 लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में फ्रेंड्स एन्क्लेव के पास हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर एफएसएल टीम को बुलाया गया है। बता दें कि ये लोग मुंडका इलाके में एक नमकीन की फैक्ट्री में कार्यरत हैं।

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

पुलिस के मुताबिक, उन्हें तीन कॉल आए जिसमें इस घटना को लेकर जानकारी पहुंचाई गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मैके पर पहुंची। पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर पाया कि गली नंबर-14 में रहने वाले सोनू और अभिषेक के बीच झगड़ा हुआ था। अभिषेक और उसके दोस्तों ने सोनू के साथ-साथ उन लोगों पर भी हमला किया, जो बचाव करने आए थे। इसके बाद अभिषेक पर भी हमला किया गया है। इस घटना में मृतकों की पहचान सोनू और नवीन के रूप में हुई है। वहीं, घायल अभिषेक को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments