Tuesday, April 16, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में स्कूल अटेंडेंट...

Delhi Crime : छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में स्कूल अटेंडेंट सस्पेंड, DCW बोलीं- सख़्त से सख़्त कार्रवाई हो


दिल्ली में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में स्कूल अटेंडेंट सस्पेंड

दिल्ली के गाजीपुर थाना क्षेत्र में स्कूल में पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में एमसीडी ने स्कूल अटेंडेंट को निलंबित कर दिया है। साथ ही दिल्ली नगर निगम ने प्रिंसिपल और क्लास टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

नई दिल्ली । दिल्ली के गाजीपुर थाना क्षेत्र में स्कूल में पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में एमसीडी ने स्कूल अटेंडेंट को निलंबित कर दिया है। साथ ही दिल्ली नगर निगम ने प्रिंसिपल और क्लास टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

आरोपित चपरासी गिरफ्तार

बता दें कि शाहदरा जोन के एमसीडी प्राइमरी स्कूल में कक्षा पांचवीं में पढ़ने वाली एक 10 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल के चपरासी ने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और तीन बाहरी लोगों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित चपरासी अजय (54) को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए- DCW

खास बात है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में ट्वीट किया है। मालीवाल ने कहा कि MCD स्कूल की 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने वाला आदमी स्कूल का चपरासी था। ये बहुत गंभीर मामला है। मैं दिल्ली पुलिस और MCD को नोटिस इशू कर रही हूँ। सख़्त से सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए। बच्ची अगर स्कूल में भी सुरक्षित नहीं तो कहाँ है?


पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14 मार्च को पीड़िता की स्कूल की आखिरी परीक्षा थी, वह उसमें अनुपस्थित थी। कक्षा की शिक्षिका ने स्वजन को फोन किया, पीड़िता के भाई ने फोन उठाया और बताया कि स्कूल के चपरासी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। उसकी बहन बहुत डरी हुई है।

सूचना मिलते स्कूल में हड़कंप

वारदात की सूचना मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल की प्रधानाचार्य व शिक्षक पीड़ित परिवार से मिले और वारदात की जानकारी ली, पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास जाने से इन्कार कर दिया। परिवार अज्ञात स्थान पर चला गया। जिसके बाद प्रधानाचार्य ने 22 मार्च को गाजीपुर थाना पुलिस को लिखित में वारदात की सूचना दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments