Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : युवक से फोन पर बात करना पड़ा युवती को...

Delhi Crime : युवक से फोन पर बात करना पड़ा युवती को महंगा, पड़ोसी ने घर में घुसकर मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


नंद नगरी इलाके में एक युवक से फोन पर बात करना 16 वर्षीय किशोरी को भारी पड़ गया। इससे नाराज होकर किशोरी के मुस्लिम दोस्त ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित कासिम मौके से फरार हो गया।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । नंद नगरी इलाके में एक युवक से फोन पर बात करना 16 वर्षीय किशोरी को भारी पड़ गया। इससे नाराज होकर किशोरी के मुस्लिम दोस्त ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित कासिम मौके से फरार हो गया। घायल हालत में किशोरी को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। गोली कंधे में लगी है। घायल किशोरी हिंदू है। नंद नगरी थाना पुलिस प्राथमिकी पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है। आराेपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।


घायल किशोरी अपनी मां के साथ नंद नगरी इलाके में रहती है। पिता की मौत हाे चुकी है, मां घरेलू सहायिका है। सोमवार रात करीब आठ बजे पीड़िता अपने घर पर मौजूद थी। तभी उसके पड़ोस में रहने वाला कासिम उसके घर पहुंचा। दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती है। कासिम ने किशोरी से कहा कि उसके होते हुए वह किसी दूसरे युवक से दोस्ती नहीं कर सकती, इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई।

आरोपित ने किशोरी का फोन छीन लिया और डायल लिस्ट चेक की। देखा कि एक नंबर पर कुछ देर बात की गई है, उसने जब उस नंबर पर काल किया तो एक युवक ने उठाया। इससे वह आग बबूला हो गया, उसने पिस्टल से किशोरी के कंधे पर गोली मार दी। गोली लगते ही किशोरी फर्श पर गिर गई और आरोपित फरार हो गया। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घायल हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments