Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Excise Scam : मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर आज होगी...

Delhi Excise Scam : मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर आज होगी सुनवाई, राउज एवेन्यू कोर्ट में सुना जाएगा मामला


नई आबकारी नीति से जुड़े घोटाले के मामले में शुक्रवार को कोर्ट में सिसोदिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। नई आबकारी नीति से जुड़े घोटाले के मामले में शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। सीबीआइ ने उन्हें आबकारी नीति को लागू करने में अनिमयितता के आरोप में 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । नई आबकारी नीति से जुड़े घोटाले के मामले में शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। सीबीआइ ने उन्हें आबकारी नीति को लागू करने में अनिमयितता के आरोप में 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। सिसोदिया की ओर से दायर जमानत अर्जी पर विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के कोर्ट में सीबीआइ को जवाब भी दाखिल करना है। फिलहाल सिसोदिया न्यायिक हिरासत में हैं।


ईडी ने भी किया गिरफ्तार

मनीष सिसोदिया को सीबीआई के बाद ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने सिसोदिया को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। ईडी से पहले मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें सीबीआई की कस्टडी में भेजा गया था। सिसोदिया की सीबीआई कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सिसोदिया फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है।


सिसोदिया ने हाल ही में दिया था इस्तीफा

सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। सिसोदिया के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज और आतिशी को कैबिनेट में शामिल किया गया है। आतिशी को शिक्षा मंत्रालय सौंपा गया है और सौरभ भारद्वाज को स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments