Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi : पूर्व ड्राइवर ने लगाया वजीरपुर के विधायक पर एक्सीडेंट कराने...

Delhi : पूर्व ड्राइवर ने लगाया वजीरपुर के विधायक पर एक्सीडेंट कराने का आरोप 

बेटी को लेकर दीपबंधु अस्पताल जा रहा था कमल, बेटी भी हुई है घायल 

 विधायक पर कई महीने का वेतन और भत्ता बकाया बता रहा है उनका ड्राइवर रहा कमल 
भारत नगर थाना में दर्ज कराई शिकायत, विधायक ने बताया राजनीतिक साजिश 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

बीजेपी पर निरंकुशता का आरोप लगाने वाली आप के नेता लगातार कटघरे में खड़े हो रहे हैं। केजरीवाल के दो मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में हैं वहीं वजीरपुर के विधायक राजेश गुप्ता के ड्राइवर रहे कमल नाम के एक शख्स ने आप विधायक पर कई महीने का वेतन न देने और मांगने पर जान से मारने की धमकी देने और उसका एक्सीडेंट कराने का आरोप लगाया है। इस एक्सीडेंट में ड्राइवर की बेटी भी घायल हो गई है। यह आरोप इस ड्राइवर ने दिल्ली दर्पण टीवी से बात करते हुए लगाया है। 

दरअसल मंगलवार को एक अज्ञात वाहन ने आप के विधायक  राजेश गुप्ता  के ड्राईवर रहे  कमल को उस समय चपेट में ले लिया जब वह अपनी स्कूटी से अपनी बेटी को दीपचंद बंधू हॉस्पिटल लेकर जा रहा था। अब कमल का आरोप है कि यह एक्सीडेंट वजीरपुर के आप विधायक ने करवाया है। उसका कहना है कि वह पिछले कई महीनो से विधायक से अपनी सैलरी और अन्य भत्ते मांग रहा था। नहीं देने पर जब उसने सोशल मीडिया में यह पोस्ट डाली और उनकी पार्टी के बड़े नेताओं को पत्र लिखा तो विधायक आग बबूला हो गए और जान से मारने की धमकियों पर उतर आये। विधायक ने अपने दबंग टाइप के लोगों से शिकायत वापस लेने और पोस्ट हटाने का दबाव बनाया। नहीं मानने पर खामियाजा भुगतने की धमकी दी और आज मेरा एक्सीडेंट करवा दिया गया। 

दरअसल कमल ने कई महीनों विधायक राजेश गुप्ता के पास ड्राइवर का काम किया। है इससे पहले ये बीजेपी के नेताओं के यहाँ भी ड्राइवर का काम कर चुका है। कमल का आरोप है की वे उनके साथ दिल्ली के बाहर कई कई दिन जाते थे उसका हिसाब बनाता था। पैसे मांगने पर वे उनके बच्चों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देते थे, लेकिन जब कुछ नहीं दिया तो मैंने अपना हिसाब माँगा। इस पर मुझे नौकरी से निकाल दिया। 
दरअसल कमल को नहीं पता कि उसकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मारने वाला शख्स कौन था। ऐसे में सवाल है कि कमल इस दुर्घटना का आरोप विधायक पर क्यों लगा रहा है ?  कमल का आरोप है कि यह दुर्घटना संयोग नहीं है यह एक्सीडेंट विधायक ने ही करवाया है। 
बहरहाल कमल ने इस बाबत भारत नगर थाना में भी शिकायत की है। ऐसे में प्रश्न उठता है कि क्या यह सचमुच विधायक की करतूत है या फिर यह उन्हें ब्लैकमेल करने की कवायद है। क्योंकि कमल पहले बीजेपी नेता का भी ड्राइवर रहा है। यह अभी जांच का विषय है। इस मामले पर विधायक राजेश गुप्ता से फ़ोन पर बात हुई है। विधायक ने इस घटना में उनके हाथ होने से इंकार किया है और कमल के खिलाफ भी शिकायत करने की बात कही है। राजेश गुप्ता इसे राजनैतिक साजिश मानकर चल रहे हैं। बहरहाल भारत नगर थाना पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments