Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Politics : अरविंद केजरीवाल को भी जाना होगा जेल में :...

Delhi Politics : अरविंद केजरीवाल को भी जाना होगा जेल में : सुनील यादव

दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा – बिना मुख्यमंत्री के दिल्ली सरकार में नहीं होता है कोई काम 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

शराब घोटाले में गिरफ्तार किये गये मनीष सिसोदिया के मामले में दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष सुनील यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जेल जाने से नहीं बच सकते हैं। बीजेपी नेता का कहना है मुख्यमंत्री की सहमति बिना कोई काम दिल्ली सरकार में नहीं होता है। बिना केजरीवाल की सहमति के मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाला नहीं किया है। केजरीवाल दिल्ली के लोगों के अपराधी हैं। शिक्षा मंत्री को उन्होंने शराब बेचने का काम दे दिया था। मनीष सिसोदिया ने एक पर एक फ्री बोतल योजना लाकर दिल्ली के युवाओं को नशेड़ी बनाने का काम शुरू कर दिया था। जिस व्यक्ति के हाथ में दिल्ली के युवाओं का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी थी वह व्यक्ति उन युवाओं को नशेड़ी बनाकर उनका भविष्य बिगाड़ने में लग गया था।

 उन्होंने आम आदमी पार्टी को ललकारते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली के युवाओं का भविष्य बर्बाद नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि यह तो शुरुआत है, अरविंद केजरीवाल के सभी मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और एक-एक कर सभी को जेल जाना है। अरविंद केजरीवाल को भी जेल जाना ही पड़ेगा।
सुनील यादव ने कहा है कि ये लोग देश की राजनीति बदलने आये थे और खुद बदल गये। दूसरी पार्टियों पर भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी के नेता आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पाटी के असली चेहरे लोगों के सामने लाने में लगी है। गत चुनाव में अरविंद केजरीवाल के सामने विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सुनील यादव ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल दिन भर झूठ बोलते रहते हैं। 

उन्होंने आम आदमी पार्टी को चैलेंज दिया कि जितने भी वादे केजरीवाल ने किये हैं उनमें से एक भी वादा उन्होंने पूरा किया हो तो बताएं। पानी और बिजली को फ्री में देने की बात करने वाली आम आदमी पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित के समय से ही पानी का कोई बिल दिल्लीवासियों का नहीं आता है। जहां तक फ्री बिजली की बात है तो स्लिम बस्तियों में तो पहले से ही मीटर नहीं लगे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की व्यवस्था का फायदा केजरीवाल उठा रहे हैं और जनता के बीच वाहवाही बटोर रहे हैं। 

दरअसल सुनील यादव गत दिल्ली विधानसभा चुनाव में नई दिल्ली विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा बीजेपी प्रत्याशी रहे रहे हैं। उस समय सुनील यादव भारतीय जनता युवा मोर्चा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष हैं। वह पेशे से वकील हैं और शुरुआत से ही सामाजिक कार्यों में आगे रहे हैं। वर्ष 2017 में उन्हें भाजपा ने एंड्रयूज गंज से नगर निगम पार्षद का उम्मीदवार बनाया था, लेकिन वो इस चुनाव में हार गए थे। सुनील यादव सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय नजर आते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments