Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi : जेल से वीडियो लीक होने पर सुकेश ने एलजी को...

Delhi : जेल से वीडियो लीक होने पर सुकेश ने एलजी को लिखा पत्र, सुरक्षा में सेंध लगाने का लगाया आरोप


सुकेश चंद्रशेखर ने सेल में तलाशी का वीडियो लीक होने पर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्रा लिखा है।
ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने उसकी सेल में तलाशी के दौरान का वीडियो लीक होने पर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्रा लिखा है। वकील के जरिये लिखे गए पत्र में सुकेश ने जेलकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने उसकी सेल में तलाशी के दौरान का वीडियो लीक होने पर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्रा लिखा है। वकील के जरिये लिखे गए पत्र में सुकेश ने जेलकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। पत्र में उसने जेल के सहायक अधीक्षक दीपक शर्मा और उप अधीक्षक जय सिंह पर जानबूझकर वीडियो लीक करने का आरोप लगाया है। कहा है कि ऐसा करके अधिकारियों ने सुरक्षा में सेंध लगाई है। वीडियो लीक कैसे हुआ इसकी जांच जेल प्रशासन कर रहा है।


सुकेश ने पत्र में क्या कहा?

सुकेश ने पत्र में कहा कि तीन महीने पहले जेलकर्मियों ने उसके सेल की तलाशी ली थी। हाल में उसका वीडियो लीक कर दिया गया था। सुकेश ने उसमें यह भी लिखा कि उसने कुछ महीने पहले जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ पुलिस को बयान दिए थे। उसके चलते उसकी सेल की तलाशी ली गई थी। इस तलाशी के अगले दिन जय सिंह और दीपक शर्मा ने उसे अपने पास बुलाया था।


ये लगाए अरोप

आरोप लगाया कि दोनों अधिकारियों ने उससे कहा कि उसने सत्येंद्र जैन का जो करना था कर लिया, अब तुम्हारी बारी है। दोनों अधिकारियों पर जेल में सुरक्षा के नाम पर 5.50 लाख रुपये लेने का आरोप भी लगाया। उसने उपराज्यपाल से मांग कि वीडियो लीक करने पर जेलकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। जेल प्रशासन इन आरोपों को पहले ही नकार चुका है। जेल महानिदेशक संजय बेनीवाल वीडियो लीक होने को लेकर जांच बैठा चुका हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments