Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : ''घर पर कह दो कि 1 दिन जाना पड़ेगा जेल'',...

Delhi : ”घर पर कह दो कि 1 दिन जाना पड़ेगा जेल”, सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद CM ने अपने विधायकों को चेताया


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा सदन को संबोधित करते हुए सिसोदिया की गिरफ्तारी के मुद्दे पर केंद्र पर जमकर हमला किया। केजरीवाल ने सदन में कहा कि सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सुनने में आया है कि AAP के विधायकों को डराया जा रहा है।

नई दिल्ली । दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा सदन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की सदस्यता और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मुद्दे पर केंद्र पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने सदन में कहा कि सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सुनने में आया है कि अब आम आदमी पार्टी के विधायकों को धमकाया जा रहा है।

”भगत सिंह के चेले हैं सिसोदिया”

केजरीवाल ने कहा कि सिसोदिया भगत सिंह के चेले हैं, जो जेल जाने से नहीं डरते। उन्होंने आगे कहा कि जिसे डर लगता हो वो पार्टी छोड़ दें। केजरीवाल ने कहा, ”सभी विधायक अपने-अपने घर बोल दें कि कभी भी उन्हें जेल भेज देंगे। जो भी जेल जाएगा, उसके घर का खर्चा हम चलाएंगे। अच्छा वकील भी हम दिलाएंगे। छह-सात माह में छूट जाएंगे। एक दिन भगत सिंह की तरह आपको भी लोग याद करेंगे।”

पीएम मोदी पर भी बरसे सीएम केजरीवाल

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने को लेकर केजरीवाल ने कहा, ”पूरे देश में डर का माहौल बना रखा है। अब राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर दी गई है।” इसके अलावा केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर भी सीधा हमला किया है। केजरीवाल ने कहा, ”भारत में सबसे कम पढ़ा लिखा और सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री कोई हुआ है तो वह यही हैं। सुबह से शाम तक उनके दिमाग में यही चलता रहता है कि आज इसे या उसे जेल भेजा जाए। आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश को तबाह करने की साजिश रची जा रही है।”

”हम सारे लोगों को साथ आना पड़ेगा”

केजरीवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ”आज देश में जो चल रहा है बहुत ख़तरनाक है। विपक्ष को खत्म करके ये लोग वन-नेशन वन-पार्टी का माहौल बनाना चाहते हैं, इसी को तो तानाशाही कहते हैं। मेरी देशवासियों से अपील है- हमें मिलकर आगे आना होगा, जनतंत्र बचाना है, देश बचाना है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments