Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeअपराध''मुझे किडनैप कर लिया है, 5 लाख रुपये भेज दो''; पीड़ित ने...

”मुझे किडनैप कर लिया है, 5 लाख रुपये भेज दो”; पीड़ित ने पिता को किया फोन, सहकर्मियों ने ऑफिस में किया अपहरण

गुरुग्राम में एक फाइनेंस कंपनी के 4 कर्मचारियों ने अपने ही सहकर्मी को बंधक बनाया है क्योंकि वह उनसे उधार लिए गए पैसे वापस करने में असमर्थ था। इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को दी।

गुरुग्राम । गुरुग्राम में एक फाइनेंस कंपनी के 4 कर्मचारियों ने अपने ही सहकर्मी को बंधक बनाया है, क्योंकि वह उनसे उधार लिए गए पैसे वापस करने में असमर्थ था। इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को दी। आरोपी ने पीड़ित के पिता को भी फोन करके 5 लाख रुपये की मांग की थी। बता दें कि पीड़ित के पिता पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे, तब जाकर पीड़ित आरोपियों के चुंगल से निकला।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत

झज्जर जिले के खटियावास गांव के निवासी भान सिंह की शिकायत के मुताबिक, उनका बेटा योगेश सेक्टर 14 में एक कंपनी के कार्यालय में काम करता है। योगेश ने सोमवार सुबह अपने पिता को फोन किया और कहा कि उसका अपहरण कर लिया गया है और संदिग्धों ने 5 लाख रुपये की मांग की है।

मामले को लेकर भान सिंह ने कहा, ”मेरे बेटे ने मुझे कई बार फोन किया और मुझसे 5 लाख रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा और उन्होंने एक बैंक के साथ एक अकउंट नंबर भी शेयर किया। मैंने डायल 112 पर पुलिस को सूचित कर दिया।”


पुलिस की एक टीम ने छापेमारी की और योगेश को कार्यालय की पैंट्री से रेस्कयू किया। इसके बाद योगेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। योगेश ने कहा, ”दफ्तर में अभिमन्यु, हरीश, प्रीतम और नरेंद्र मेरे साथ काम करते हैं, जिनसे मैंने पैसे उधार लिए थे। मैंने उनसे कुछ समय देने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि मुझे आज ही कार्यालय में पैसा देना होगा, वरना मुझे कहीं भी जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके बाद मैंने अपने पिता को बुलाया।”


इन धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। शिकायत के बाद इन्हीं चार आरोपियों के खिलाफ धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments