Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यMundka Scandal : बाहरी दिल्ली के डीसीपी ने बताई जमीनी हकीकत

Mundka Scandal : बाहरी दिल्ली के डीसीपी ने बताई जमीनी हकीकत

खूनी संघर्ष को लेकर पीसीआर कॉल आने की बताई बात 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया है कि कल दोपहर 1.36, 1.42 और 1.47 बजे झगड़ा, चाकूबाजी और एक व्यक्ति की मौत को लेकर पीसीआर कॉल आई  थी। इस झगडे का केंद्र डी-15ए, गली नं. 7, फ्रेंड्स एन्क्लेव मुंडका था। झगड़ा ऊपर के सोनू और बगल की गली नंबर 1 में रहने वाले उसके परिचित अभिषेक के बीच हुआ था। जानकारी के अनुसार अभिषेक और उसके दोस्तों ने सोनू के साथ मारपीट की और बीच-बचाव करने वालों को भी चाकू मार दिया गया। उसके बाद अभिषेक को जमकर धुनकर चाकू मार दिया गया। 

कुल 7 घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां सोनू और नवीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अभिषेक और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। अन्य तीन की हालत स्थिर है और नजदीकी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। क्राइम व एफएसएल की टीम को बुलाया गया था। ये लोग मुंडका इलाके में एक नमकीन फैक्ट्री में मजदूर के रूप में काम करते रहे हैं। हमले का प्रारंभिक कारण निर्णायक रूप से चल नहीं पाया है। 

दरअसल कल पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में फ्रेंड्स एन्क्लेव के पास हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई तथा 7 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले को लेकर एफएसएल टीम को बुलाया गया था। ये लोग मुंडका इलाके में एक नमकीन की फैक्ट्री में कार्यरत हैं।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें तीन कॉल आए जिसमें इस घटना को लेकर जानकारी पहुंचाई गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर पाया कि गली नंबर-14 में रहने वाले सोनू और अभिषेक के बीच झगड़ा हुआ था। अभिषेक और उसके दोस्तों ने सोनू के साथ-साथ उन लोगों पर भी हमला किया, जो बचाव करने आए थे। इसके बाद अभिषेक पर भी हमला किया गया है। इस घटना में मृतकों की पहचान सोनू और नवीन के रूप में हुई है। वहीं, घायल अभिषेक को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया था था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments