Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi : दूसरी औरत का चक्कर… प्रॉपर्टी डीलर ने कुल्हाड़ी से बीवी...

Delhi : दूसरी औरत का चक्कर… प्रॉपर्टी डीलर ने कुल्हाड़ी से बीवी बच्चों पर किया वार, पत्नी की मौत, फिर अपनी नस काटी


बेटा शशांक और बेटी देविका का एम्स में उपचार चल रहा है, दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके में बुजुर्ग प्रापर्टी डीलर ने कुल्हाडी से वार पत्नी की गर्दन काट दी बेटी व बीमार बेटे को लहुलूहान कर दिया, पत्नी सुमन की मौके पर ही मौत हो गई, बेटा शशांक और बेटी देविका का एम्स में उपचार चल रहा है।

नई दिल्ली । दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके में बुजुर्ग प्रापर्टी डीलर ने कुल्हाडी से वार पत्नी की गर्दन काट दी, बेटी व बीमार बेटे को लहुलूहान कर दिया। पत्नी सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। बेटा शशांक और बेटी देविका का एम्स में उपचार चल रहा है।

आरोपित प्रापर्टी डीलर विजयवीर ने तीनों पर सोते समय बृहस्पतिवार सुबह छह बजे के करीब हमला किया था। आरोपित तीनों के गले पर वार किया। इसके बाद आरोपित अपने हाथ की नश काट ली।


डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 6.24 बजे पुलिस को मृतिका की बेटी ने फोन किया। उसने बताया की उसके पिता ने मां पर और भाई पर हमला कर दिया है। वह अपने आपको एक रूम में बंद करके किसी तरह जान बचाई है, वह भी घायल है।

कंट्रोल रूम को सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत पीसीआर की टीम के साथ नेब सराय थाने की पुलिस टीम पहुंची। देखा कि एक महिला खून से लथपथ हालत में बिस्तर पर पड़ी हुई है। उसके गर्दन पर कई जख्म थे। काल करने वाली उस महिला की बेटी के गले पर भी निशान थे। वहीं पर एक युवक भी मिला, उसके माथे, हाथ और गर्दन पर गहरे जख्म के निशान थे। उन दोनों ने बताया कि उनके पिता विजयवीर ने उन सबपर हमला किया है।


पुलिस टीम ने देखा की विजयवीर ने अपने बाएं हाथ की कलाई की नश काट ली थी। चारों घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला कि विजयवीर की शादी सुमन से 1992 में हुई थी। इनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और दूसरी बेटी है। शादी के बाद विजयवीर और सुमन नेब सराय इलाके में अपने रिश्तेदार के घर रहने लगे।

बताया जा रहा है कि कारोबार में हुए नुकसान को लेकर परिवार में झगड़ा होता था। ऐसे में विजयवीर ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि विजयवीर का किसी दूसरी महिला के साथ दोस्ती हो गई थी, जिसकी वजह से वह अपने परिवार पर ध्यान नहीं दे रहा था। पत्नी सुमन तब विरोध करती तो थे विजयवीर उरकी पिटाई करता था। इस दौरान दोनों बच्चे अपनी मां का पक्ष लिया करते थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments