Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDelhi Crime : पुलिस मुख्यालय में महिला ASI के साथ विशेष आयुक्त...

Delhi Crime : पुलिस मुख्यालय में महिला ASI के साथ विशेष आयुक्त ने की छेड़खानी, जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी


महिला एएसआई की शिकायत पर पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है दिल्ली पुलिस मुख्यालय में एक महिला एएसआई के साथ विशेष आयुक्त स्तर के अधिकारी द्वारा छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला एएसआई की शिकायत पर पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है।

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस मुख्यालय में एक महिला एएसआई के साथ विशेष आयुक्त स्तर के अधिकारी द्वारा छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला एएसआई की शिकायत पर पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। कमेटी को जल्द से जल्द जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। उसके बाद विशेष आयुक्त के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यालय सूत्रों के मुताबिक महिला एएसआई ने पिछले महीने मुख्यालय के आला अधिकारियों से शिकायत की थी। शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया था कि विशेष आयुक्त रैंक के अधिकारी ने अपने कार्यालय के अंदर उनके साथ छेड़छाड़ की। विरोध जताने पर उन्होंने धमकी भी दी। विशेष आयुक्त इंटेलिजेंस गरिमा भटनागर की अध्यक्षता वाली आंतरिक शिकायत कमेटी महिला के आरोपों की जांच कर रही है। समिति में डीसीपी व पुलिस प्रवक्ता सुमन नलवा व डीसीपी आर्थिक अपराध शाखा एमआइ हैदर भी शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments