Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Metro : अश्लीलता की पराकाष्ठा पर DCW का नोटिस, स्वाति मालीवाल...

Delhi Metro : अश्लीलता की पराकाष्ठा पर DCW का नोटिस, स्वाति मालीवाल बोलीं- शर्मनाक हरकत पर एक्शन ले पुलिस

दिल्ली मेट्रो में बिकिनी गर्ल के बाद एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स महिला के अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को नोटिस जारी किया है।

नई दिल्ली । दिल्ली मेट्रो में बिकिनी गर्ल के बाद एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स महिला के अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को नोटिस जारी किया है।

ट्वीट कर स्वाति मालीवाल ने कहा है कि दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है। यह घटना शर्मनाक है। इसके लिए दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को नोटिस जारी कर रही हूं।

लड़की के बगल में बैठकर अश्लील हरकत

वायरल हो रहे वीडियो की वजह से दिल्ली मेट्रो एक बार फिर चर्चा में आ गई है। कथित तौर पर मेट्रो में एक युवक अश्लील और शर्मनाक हरकत करते नजर आ रहा है। युवक शर्मनाक हरकत एक लड़की के बगल में बैठकर कर रहा था। बता दें कि युवक की अश्लील हरकत को एक लड़की ने चुपके से कैमरे में कैद कर ली थी। यही वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो की जांच कर रही पुलिस

बता दें कि दिल्ली मेट्रो की ओर से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर पुष्टि नहीं की गई है। DCP मेट्रो का इस वीडियो को लेकर कहना है कि उनके पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो से जुड़ी बिकिनी गर्ल का वीडियो भी वायरल हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments