Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeअपराधSonipat : दुष्कर्म पीड़िता पर कार चढ़ाने का प्रयास, बेटी को अगवा...

Sonipat : दुष्कर्म पीड़िता पर कार चढ़ाने का प्रयास, बेटी को अगवा करने की दी धमकी, भय के साए में परिवार

सोनीपत में दुष्कर्म के मामले में फैसला नहीं करने पर आरोपित परिवार की हत्या की धमकी दे रहे हैं। आरोपितों ने महिला के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया और उसकी बेटी को अगवा करने की धमकी दी है।

सोनीपत । दुष्कर्म के मामले में फैसला नहीं करने पर आरोपित परिवार की हत्या की धमकी दे रहे हैं। आरोपितों ने महिला के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया और उसकी बेटी को अगवा करने की धमकी दी है। उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। दुष्कर्म पीड़िता विधवा का परिवार भय के साए में जी रहा है।

कोर्ट में विचाराधीन है मामला


कुंडली थानाक्षेत्र के एक गांव की विधवा ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र के एक व्यक्ति सुखविंद्र ने उनसे 35 लाख रुपये उधार ले रखे थे। पिछले दिनों उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद उन्होंने अपने रुपये मांगे तो सुखविंद्र के लड़के रवि ने उसको बुला लिया। रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। अब वह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

पीड़िता के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास

अब रवि और परिवार के लोगों ने रास्ते में उसके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। कुंडली थाने के एसएचओ बिजेंद्र सिंह ने बताया कि सुखविंद्र ने आत्महत्या की थी। इसके लिए सुखविंद्र का परिवार उस महिला को जिम्मेदार मानता है। इसको लेकर दोनों परिवारों में विवाद है। पुलिस लगातार पीड़िता के संपर्क में है। उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।


बता दें कि अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरुचि अतरेजा सिंह की अदालत ने किशोरी से छेडख़ानी करने के मामले में सुनवाई करते हुए आरोपित को दोषी करार दिया है। अदालत ने दोषी को पांच साल कैद व 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर 10 माह अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments